Wednesday , November 22 2017
Home / Delhi News / बैंक की लाइन में लोगों का हाल जानने पहुंचे बीजेपी नेता को लोगों ने घेरा, लगाए मोदी मुर्दाबाद के नारे

बैंक की लाइन में लोगों का हाल जानने पहुंचे बीजेपी नेता को लोगों ने घेरा, लगाए मोदी मुर्दाबाद के नारे

नई दिल्ली। नोटबंदी के बाद पिछले 14 दिनों से बैंकों की लाइनों में लगी जनता का धैर्य अब जवाब देने लगा है। मंगलवार को दिल्ली के यमुना विहार इलाके में बैंकों में लाइन में लगे लोगों का हालचाल जानने पहुंचे भाजपा सांसद मनोज तिवारी का लोगों ने घेराव किया। इस दौरान लोगों ने पीएम मोदी के विरोध में नारे भी लगाए। जैसे ही मनोज तिवारी लोगों का हाल पूछने के लिए भीड़ के बीच पहुंचे उन्हें चारों ओर से घेर लिया गया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार लोग मनोज तिवारी को अपनी परेशानी बताने लगे और उनसे कहा कि कई दिनों से बैंकों की लाइन में लगने के बावजूद उन्हें पैसे नहीं मिल रहे हैं। नाराज लोगों ने पीएम के विरोध में नारे भी लगाए। इसके बाद मनोज तिवारी ने सबको आश्वासन दिया और वहां से चले गए।
उल्लेखनीय है कि आठ नवंबर को नोटबंदी के बाद बैंकों में कई दिन तक लाइन में लगने के बावजूद लोगों को पैसा नहीं मिल पा रहा है। आज नोटबंदी के 15 वें दिन भी कई जगह लोग अभी भी परेशान हैं। लोग सुबह से ही लाइन में लग जाते हैं लेकिन कई जगहों पर उनका नंबर आते-आते कैश खत्म हो जाता है, उसी को लेकर लोगों में आक्रोश है।

TOPPOPULARRECENT