Tuesday , December 12 2017

बैंक मुलाज़िम कत्ल का इंकिशाफ, कार बरामद

डोरंडा के एजी दफ्तर के सामने से बैंक मुलाज़िम प्रसून कुमार पाल का यरगमाल कर बुढ़मू के ठाकुरगांव में कत्ल किए जाने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर लिया है। पुलिस ने इस वाकिया में इस्तेमाल लाल रंग की अल्टो कार को भी जब्त कर लिया है, जिस

डोरंडा के एजी दफ्तर के सामने से बैंक मुलाज़िम प्रसून कुमार पाल का यरगमाल कर बुढ़मू के ठाकुरगांव में कत्ल किए जाने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर लिया है। पुलिस ने इस वाकिया में इस्तेमाल लाल रंग की अल्टो कार को भी जब्त कर लिया है, जिसका नंबर जेएच-01एन-7139 है। यह कार आरएंडडी सेल में ऑफिस सुपरिटेंडेंट के ओहदे पर काम कर रहे आरएल द्विवेदी की है। उनके बेटे राहुल द्विवेदी का नाम इस कत्ल में सामने आया है। पुलिस अब तक कातिलों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। कातिलों की तलाश में पुलिस की एक टीम ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। राहुल के जमशेदपुर में होने की इत्तिला पर पुलिस जमशेदपुर भी पहुंच गई है। वहां छापेमारी जारी है।

सेंट जेवियर से की है पढ़ाई

राहुल ने सेंट जॉन्स स्कूल से दसवीं तक की पढ़ाई की थी। वहीं सेंट जेवियर्स कॉलेज से बी कॉम में फ़र्स्ट क्लास पास हुआ था। जेल से छूटने के बाद भी उसकी सरगरमिया मुश्तबा रही हैं।

बैंक मुलाज़िम की कत्ल के बाद साफ की थी कार

बैंक मुलजिम प्रसून कुमार पाल की कत्ल के बाद कार को राहुल ने साफ कर दिया था और उसे लाकर अपने गैरेज में लगा दिया था। इसके बाद वह घर से निकल गया था। पुलिस को आयनी शाहेदीन ने कार का नंबर बताया था। इसके बाद पुलिस ने कार के नंबर व मोबाइल लोकेशन की बुनियाद पर जुमेरात को सेटेलाइट कॉलोनी से कार को जब्त किया।

इस वाकिया से राहुल के वालिद आरएंडडी सेल में ऑफिस सुपरिटेंडेंट के ओहदे पर मुकर्रर आरएल द्विवेदी ने कहा है कि अब वे रांची में रहना नहीं चाहते। उन्होंने पुलिस को बताया कि वे वीआरएस लेकर बीवी के साथ दुबारा उत्तर प्रदेश वाकेय अबाई गांव लौट जाना चाहते हैं।

TOPPOPULARRECENT