Monday , December 18 2017

बैंक में सायरन बजने से भगदड़, पांच जख्मी

भारतीय स्टेट बैंक के मेन ब्रांच में जुमेरात को डेढ़ बजे अचानक सायरण बजने से भगदड़ मच गयी। लोगों को ज़लज़ले की डर से भागने लगे। भगदड़ के दौरान दो खातून , एक मर्द समेत एक दो माह का बच्चा बुरी तरह जख्मी हो गये। जानकारी के मुताबिक बैंक का

भारतीय स्टेट बैंक के मेन ब्रांच में जुमेरात को डेढ़ बजे अचानक सायरण बजने से भगदड़ मच गयी। लोगों को ज़लज़ले की डर से भागने लगे। भगदड़ के दौरान दो खातून , एक मर्द समेत एक दो माह का बच्चा बुरी तरह जख्मी हो गये। जानकारी के मुताबिक बैंक का सायरण तकरीबन 30 सैकेंड तक बजता रहा।

बैंक से बाहर निकलने के दौरान शीशा का गेट टूटने से चार लोग संगीन तौर से जख्मी हो गये। जख्मियों का इलाज प्राइमरी सेहत सेंटर में चल रहा है, जख्मियों में जमुहा के रहने वाले दानी पासवान, भैरोपट्टी के रहने वाले गुलशन खातुन और रमनी के रहने वाली वीणा देवी उनकी दो माह की बेटी भी जख्मी हैं। वीणा देवी को बेहतर इेलाज के लिए मधेपुरा रेफर किया गया। सारफीन का इल्ज़ाम है कि बैंक इंतेजामिया की लापरवाही से ये वाकिया हुयी। इस बारे में इंचार्ज ब्रांच मैनेजर सुधीर कुमार नायक ने बताया कि तकनीकी खराबी की वजह से अचानक सायरण बजी।

TOPPOPULARRECENT