Wednesday , November 22 2017
Home / India / बैंक लॉकरों की भी तलाशी ले मोदी सरकार- बीजेपी नेता, खट्टर।

बैंक लॉकरों की भी तलाशी ले मोदी सरकार- बीजेपी नेता, खट्टर।

बीजेपी नेता एवं हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मोदी के काले धन के खिलाफ उठाये गये कदम को महत्वपूर्ण एवं ऐतिहासिक बताया और कहा कि मोदी का यह कदम साहसिक है इस क़दम से देश का काला धन खत्म होगा। एक अखबार से बातचीत के दौरान खट्टर ने यह सब कहा एक सवाल के जवाब में खट्टर ने कहा कि आम आदमी इस कदम से पूरी तरह खुश हैं। आगे उन्होंने कहा कि थोड़ी सुविधा तो होगी ही लेकिन इस यज्ञ में अपनी आहुति डालने के लिए सब समर्पित हैं।
खट्टर ने आगे कहा कि गोहाना में हुई बैंक डकैती के बाद उन्होंने मांग की थी कि लोगों के लॉकरों में रखे जाने वाले सामान का भी हिसाब किताब होना चाहिए। लोग लॉकरों में क्या रखते है इसका कोई हिसाब किताब बैंक के पास नहीं होता। हालांकि हम सभी को पता है कि लोग बैंको में अपने ज़रूरी सामन और गहनें रखने के लिए करते है लेकिन यह भी सच है कि कुछ लोग काला धन भी बैंक लोकेरो में रखते हैं। अभी तक बैंक लॉकरों पर कोई नज़र नहीं है जिसके कारण कई बार समस्याएं आ जाती है।
खट्टर ने तब भी वित्त मंत्री अरुण जेटली को पत्र लिखा था कि वह ऐसे भी कोई योजना बनाये जिससे बैंक लॉकरों में रखे सामान का भी हिसाब किताब किया जा सके। आगे खट्टर ने कहा आज जब काले धन के खिलाफ अभियान चल ही रहा है तो सरकार को मेरे उस सुझाव पर भी ध्यान देना चाहिए।
TOPPOPULARRECENT