बैन खत्म होते ही योगी ने फिर दिया विवादित बयान, कहा- बाबर की औलाद को देश सौपना चाहते हैं क्या ?

बैन खत्म होते ही योगी ने फिर दिया विवादित बयान, कहा- बाबर की औलाद को देश सौपना चाहते हैं क्या ?

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 72 घंटे के बैन के बाद फिर से विवादित बयान दिया है। संभल में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अपने आप को बाबर की औलाद कहने वाला व्यक्ति आज गठबंधन का प्रत्याशी कर आपके सामने है। इसके अलावा योगी ने श्मशान-कब्रिस्तान का राग भी अलापा है। योगी ने कहा कि पिछली सरकारें कब्रिस्तान के लिए पैसा देती थीं, श्मशान के लिए नहीं, लेकिन हम सभी के लिए पैसा दे रहे हैं। इसके अलावा यूपी सीएम ने कहा कि जिस व्यक्ति को वंदे मातरम गाने में संकोच होता है, उसे वोट पाने का कोई अधिकार नहीं है।

योगी ने कहा कि भारत की सरकार ने मोदी जी की अगुवाई में पाकिस्तान में घुसकर एयरस्ट्राइक और सर्जिकल स्ट्राइक की है, आतंकियों का खात्म किया है। आज अगर कोई बहन-बेटी के साथ अत्याचार करने पर या तो जेल होगी या फिर सीधा राम नाम सत्य हो जाता है। योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी के बड़े नेता चौधरी वीरेंद्र सिंह ने मुझे कुछ दिन पहले फोन किया, जो दो बार मंत्री भी रहे हैं और भाजपा का समर्थन करने की बात कही।

यूपी में दो चरणों के चुनाव पर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अभी तक का स्कोर SP-BSP-Congress 0 है और सभी 16 सीटें भाजपा जीत रही है। तीसरे चरण में कोई चूक नहीं होनी चाहिए और भगवा झंडा झुकना नहीं चाहिए।

गौरतलब है कि चुनाव आयोग ने बयानबाजी के चलते योगी आदित्यनाथ पर तीन दिन का बैन लगाया था, जो आज सुबह 6 बजे खत्म हो गया। यूपी के सीएम ने आज लखनऊ के हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना की, जिसके बाद वह अपने चुनाव प्रचार के लिए रवाना हुए। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि पिछले 72 घंटों में उन्होंने चुनाव आयोग के आदेश का पालन किया है।

 

Top Stories