Sunday , December 17 2017

बॉक्सर मनोज 26 नवंबर को अर्जुन अवार्ड लेंगे

इब्तिदा-ए-में पुरविक़ार एज़ाज़ से नवाज़े ना जाने के बाद क़ानूनी राह इख़तियार करने वाले हिन्दुस्तानी बॉक्सर मनोज कुमार को बिलआख़िर अर्जुन अवार्ड हासिल होरहा है जैसा कि 26 नवंबर को वो वज़ीर स्पोर्टस सर्बानंदा सोनवाल से अर्जुन अवार्ड हास

इब्तिदा-ए-में पुरविक़ार एज़ाज़ से नवाज़े ना जाने के बाद क़ानूनी राह इख़तियार करने वाले हिन्दुस्तानी बॉक्सर मनोज कुमार को बिलआख़िर अर्जुन अवार्ड हासिल होरहा है जैसा कि 26 नवंबर को वो वज़ीर स्पोर्टस सर्बानंदा सोनवाल से अर्जुन अवार्ड हासिल करेंगे।

2010 कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मैडल हासिल करने वाले बॉक्सर मनोज ने आज कहा है कि उन्हें मतला किया गया है कि वो वज़ीरे स्पोर्टस से अवार्ड हासिल करें।

मनोज ने मज़ीद कहा कि दिल्ली के ध्यान चंद नेशनल स्टेडियम में 26 नवंबर को एक तक़रीब मुनाक़िद होरही है और शाम 5 बजे वो वज़ीरे स्पोर्टस के सर्बानंदा सोनवाल के हाथों से अर्जुन अवार्ड हासिल करेंगे और इस के मुताल्लिक़ इत्तेलाआती मेल भी मौसूल होचुका है।

उन्होंने मज़ीद कहा कि मुझे ये अवार्ड नाइंसाफ़ी के ख़िलाफ़ लड़ाई के बाद हासिल होरहा है। वाज़िह रहे कपिल देव की सदारत में सलेक्शन कमेटी ने जब मनोज को अर्जुन अवार्ड केलिए सिफ़ारिशी नामों में शामिल नहीं किया था तो उन्होंने पहली मर्तबा विज़ारते स्पोर्टस के ओहदेदारों से राबिता किया था जिस पर तमानियत दी गई थी कि उन्हें नज़रेसानी के बाद फ़हरिस्त में शामिल कर लिया जाएगा लेकिन नतीजा मुसबत ना मिलने के बाद मनोज ने दिल्ली हाइकोर्ट में मुक़द्दमा दायर किया था जिस पर अदालत ने बॉक्सर के हक़ में फ़ैसला सुनाया।

TOPPOPULARRECENT