Monday , December 18 2017

बॉक्सर विजेंदर सिंह की पोल खुली

चंडीगढ़, 13 मार्च: पंजाब में 130 करोड़ रुपये की हेरोइन बरामदगी के मामले में बॉक्सर विजेंदर सिंह पर पुलिस का शिकंजा कसता नजर आ रहा है। पुलिस ने इस मामले में एनआरआई अनूप सिंह काहलों, राम सिंह और विजेंदर के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल निकलवाई

चंडीगढ़, 13 मार्च: पंजाब में 130 करोड़ रुपये की हेरोइन बरामदगी के मामले में बॉक्सर विजेंदर सिंह पर पुलिस का शिकंजा कसता नजर आ रहा है। पुलिस ने इस मामले में एनआरआई अनूप सिंह काहलों, राम सिंह और विजेंदर के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल निकलवाई है।

इससे साफ हुआ है कि सिर्फ फरवरी के महीने में ही विजेंदर और अनूप सिंह के बीच करीब 12 बार बातचीत हुई है। इसके अलावा विजेंदर जीरकपुर वाकेय् कोठी पर अनूप सिंह से कई बार मुलाकात कर चुके हैं, लेकिन इस बात को वह मानने के लिए तैयार नहीं हैं।

हरियाणा पुलिस की मौजूदगी में पीर के दिन पंजाब पुलिस ने विजेंदर से पूछताछ के दौरान सवालों की झड़ी लगा दी। पुलिस का दावा है कि फरवरी माह में विजेंदर की अनूप से कई मरतबा बातचीत हुई जबकि विजेंदर ने अपने पहले बयान में कहा था कि हो सकता है कि वह कभी अनूप से मिला हो लेकिन वह उसका दोस्त नहीं है।

तीनों की कॉल डिटेल के मुताबिक जिस वक्त अनूप और विजेंदर की बात हुई है उसके कुछ वक्त पहले या बाद में अनूप और राम सिंह की लंबी बातचीत हुई है, इससे विजेंदर पर पुलिस का शक बढ़ गया है। पूछताछ के दौरान विजेंदर ने पुलिस आफीसरों को यकीन दिलाने की कोशिश की है कि वह ड्रग्स नहीं लेता और न ही अनूप सिंह के ड्रग्स नेटवर्क के बारे में उसे मालूमात है।

पुलिस ज़राए के मुताबिक पूछताछ के बाद पुलिस ने विजेंदर को बयान पर दस्तखत करने के लिए कहा लेकिन उसने दस्तखत करने से यह कहकर इनकार कर दिया कि यह बयान पंजाबी में लिखे हैं और उसे पंजाबी नहीं आती।

TOPPOPULARRECENT