Tuesday , December 12 2017

बॉलीवुड की मशहूर गयीका आशा भोस्ले की बेटी वर्षा की ख़ुदकुशी

बाली वुड की अफ़सानवी गुलूकारा(गयीका) आशा भोस्ले की दुख़तर वर्षा भोस्ले ने ख़ुदकुशी करली। पोलीस के बयान के मुताबिक़ दोपहर 12.30 बजे वर्षा ने अपने सर में गोली मार ली। पोलीस ने तहकीकात का आग़ाज़ कर दिया है, लेकिन वर्षा की नाश के करीब कोई ख़ुद

बाली वुड की अफ़सानवी गुलूकारा(गयीका) आशा भोस्ले की दुख़तर वर्षा भोस्ले ने ख़ुदकुशी करली। पोलीस के बयान के मुताबिक़ दोपहर 12.30 बजे वर्षा ने अपने सर में गोली मार ली। पोलीस ने तहकीकात का आग़ाज़ कर दिया है, लेकिन वर्षा की नाश के करीब कोई ख़ुदकुशी नोट दस्तयाब नहीं हुआ।

वर्षा ने दो राउंडस गोलियां अपने सर में दाग़ ली। इस उल-मनाक वाक़िया के बाद पेडरर रोड के पूरे इलाक़े की नाका बंदी करदी गई है, जहां पड़ोस की एक इमारत में आशा भोस्ले की बड़ी बहन लता मंगेशकर का भी फ्लैट है। याद रहे कि वर्षा भोस्ले ने इससे पहले 2008 में भी नींद की गोलियों की ज़ाइद मिक़दार इस्तेमाल करके ख़ुदकुशी की कोशिश की थी।

वर्षा एक सहाफ़ी थी और मुंबई के मशहूर-ओ-मारूफ़ अख़बार से वाबस्ता थी। 56 साला वर्षा अलैहदा फ्लैट में बिलकुल अकेली रहा करती थी। आशा भोस्ले के तीन बच्चों में वर्षा भोस्ले दूसरे नंबर पर थी। दी संडे ऑब्ज़र्वर और Rediff मैं वर्षा एक कालम निगार भी थी। भोस्ले ख़ानदान ने इस वाक़िये पर फ़िलहाल कोई तबसरा नहीं किया है, लेकिन ये कयास आराईयां की जा रही हैं कि वर्षा भोस्ले को कोई ख़ानगी मसले एक अर्सा से परेशान कर दिया था।

ख़ुदकुशी के वाक़िया के वक़्त आशा भोस्ले एक तक़रीब में शिरकत के लिए सिंगापुर में थीं। खबर‌ मिलते ही वो फ़ौरी हिंदूस्तान के लिए रवाना होगईं।

TOPPOPULARRECENT