Monday , August 20 2018

बॉलीवुड ने दीया मिर्ज़ा-साहिल को दी शादी की मुबारकबादी

अदाकारा बिपाशा बसु, लारा दत्ता, जेनेलिया देशमुख समेत बॉलीवुड की कई हस्तियों ने नये जोडे दीया मिर्जा और साहिल सांघा को ज़िंदगी की एक नई शुरूआत के लिए मुबारकबादी दीं। फिल्म "रहना है तेरे दिल में" की स्टार दीया मिर्ज़ा ने हफ्ते की रात प

अदाकारा बिपाशा बसु, लारा दत्ता, जेनेलिया देशमुख समेत बॉलीवुड की कई हस्तियों ने नये जोडे दीया मिर्जा और साहिल सांघा को ज़िंदगी की एक नई शुरूआत के लिए मुबारकबादी दीं। फिल्म “रहना है तेरे दिल में” की स्टार दीया मिर्ज़ा ने हफ्ते की रात पने करीबी लोगों की मौजूदगी के बीच अपने पुराने साथी साहिल से नई दिल्ली में आर्यसमाज के तहत साथ शादी की।

बिपाशा ने ट्वीट किया कि मेरी प्यारी दीया को मुबारक , क्योंकि अब वह साहिल के साथ मिसेज सांघा के तौर पर एक नया सफर शुरू करने जा रही है। खुदा तुम दोनों पर अपनी मेहरबान रखें। दीया के साथ अपने मॉडलिंग करियर की शुरूआत करने वाली लारा दत्ता ने अपने शौहर और मशहूर टेनिस खिलाडी महेश भूपति के साथ इस शादी में शिरकत की। उन्होंने लिखा कि कल मेरी यार की शादी थी। मेरी प्यारी दीया और साहिल को एक खूबसूरत अज़दवाजी जिंदगी मुबारक को।

कल की शाम बहुत मजेदार थी। हाल ही में सगाई करने वाली अदाकारा सोहा ने भी अपनी दोस्त को उसकी शादी की मुबारकबादी दी। सोहा ने ट्वीट किया कि दीया और साहिल को बहुत-बहुत नेक् खाहिशात। आप दोनों की जो़डी बहुत खूबसूरत है। जिदंगीभर एकसाथ रहते हुए आप दोनों को खुशियां मिलें। हुमा कुरैशी ने लिखा, मुबारक हो दीया। आप दोनों को ढेर सारा प्यार।

TOPPOPULARRECENT