Friday , July 20 2018

बॉलीवुड में अपने बलबूते काम करना चुनौतीपूर्ण है: यामी गौतम

नई दिल्लीः एक ऐसे उद्योग में जहां कई स्टार किड अपने लॉन्च के लिए हिंदी फिल्मों में काम कर रहे हैं, अभिनेत्री यामी गौतम ने कहा है कि बॉलीवुड में खुद अपने बलबूते काम करना चुनौतीपूर्ण बन गया है।

हिमाचली परिवार में जन्मी, यामी ने 2012 में “विक्की डोनर” के साथ बॉलीवुड में कदम रखा और उसके बाद “बदलापुर” और “काबिल” जैसी हिट फिल्मों में अभिनय किया। उन्होंने “टोटल सियाप्पा” और “सरकार 3” जैसी फिल्में में भी काम किया।

अपने करियर के बारे में बात करते हुए यामी ने आईएएनएस से कहा, “मैं सिर्फ काम कर रही हूं और आगे देख रही हूं। मैं एक बहुत ही ध्यान केंद्रित व्यक्ति हूँ. बेशक, मैं बहुत खुश हूँ। एक समय था जब मैंने अपने आप को यूट्यूब पर सर्च किया और जब मैं बिल्कुल नई थी तब अपने पुराने विज्ञापनों को देखा।”

“लेकिन मैं बहुत खुश हूं और गर्व है क्योंकि इस उद्योग में मैंने अपने आप को स्वयं बनाया है. यह बहुत ही चुनौतीपूर्ण है। यह इतना आसान नहीं है लेकिन मुझे यह चुनौती पसंद है।”

“सनम रे” अभिनेत्री का कहना है कि चुनौती उसे उच्च देता है और वह “धीरे-धीरे और तेजी से” अपनी उपस्थिति स्थापित करने के लिए खुश है।

“मैं एक बहुत महत्वाकांक्षी लड़की हूँ इसलिए मुझे पता है कि मुझे कहाँ जाना है … यह सिर्फ उन कदमों को उठाने और कभी नहीं रुकने के लिए है।”

29 वर्षीय अभिनेत्री, भी सभी संभव शैलियों में अपना हाथ अजमाने की कोशिश करती हैं।

उन्होंने कहा, “मैं जितनी संभव हो सके उतने शैलियों को एक्सप्लोर करना चाहूंगी. बहुमुखी प्रतिभा की कुंजी है. मैं एक बहुमुखी अभिनेत्री बनना चाहती हूं और मैं उन निर्देशकों के साथ काम करना चाहती हूं जो मुझ पर विश्वास करते हैं … मैं वास्तव में इस तरह की फिल्मों में काम कर रही हूं और हर बार जब मैं काम करती हूं तो खुद को और अपने दर्शकों को आश्चर्यचकित करती हूं।”

वह आगामी फिल्म “बट्टी गुल मीटर चालू” में दिखेंगी, जिसमें शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर होंगे।

TOPPOPULARRECENT