Monday , December 18 2017

बॉलीवुड में आठ साल बिताने के बाद “शानदार अभिनेत्री के रूप में” विफल हो गई हूँ: ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना ने कहा कि उन्हें एहसास हुआ है कि वह बॉलीवुड में आठ साल बिताने के बाद “शानदार अभिनेत्री के रूप में” विफल हो गईं हैं। अभिनेत्री ने कहा कि वह एक चार्टर्ड एकाउंटेंट बनना चाहती थी, लेकिन उनके माता-पिता, राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया, जो मनोरंजन की दुनिया से हैं, वे चाहते थे कि वह उद्योग में शामिल हों।

उन्होंने बताया, “जब आप सफलता नहीं लेते हैं, तो गंभीरता से विफलता विफल हो जाना आसान है। जब मैंने अपना 12 वीं कक्षा समाप्त कर दिया, तो मैं चार्टर्ड अकाउंटेंट बनना चाहती थी। लेकिन जब से मेरे माता-पिता मनोरंजन के क्षेत्र में थे, तब से वे चाहते थे कि मैं उनके कदमों का पालन करूँ और मैंने किया।”

वह सर्फ एक्सेल के नवीनतम अभियान ‘हर को हराओ’ में क्रिकेटर सौरव गांगुली, बैडमिंटन के कोच पी गोपीचंद के साथ एक पैनल की चर्चा में बोल रही थीं।

“यह (असफलता) का मतलब है कि अब मुझे मिलियन अन्य चीजों की कोशिश करने और सफल होने का अवसर मिला है। मैं आगे बढ़ गयी और आज मैं सफल हूँ. जीवन पतंग उड़ने जैसा है. कभी-कभी आपको टाइट पकड़ना पड़ता है, कभी-कभी ढीली होती है। कभी-कभी आपकी पतंग आसानी से उड़ सकती है और दूसरी बार कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या करते हैं, आप इसे नियंत्रित नहीं कर सकते।

उन्होंने कहा, “लेकिन जब भी आप अपने पतंग को बचाए रखने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, और स्ट्रिंग आपके हाथ में कटौती कर रही है, जाने मत दें। हवा एक बार फिर आपके पक्ष में बदल सकती है, बस उम्मीद मत हारो।”

TOPPOPULARRECENT