बॉलीवुड में 7 साल पूरे होने पर बोलीं सोनाक्षी सिन्हा – अभी और 70 साल काम करना है

बॉलीवुड में 7 साल पूरे होने पर बोलीं सोनाक्षी सिन्हा – अभी और 70 साल काम करना है
Click for full image

मुंबई| दिग्गज अभिनेता शत्रुगन सिन्हा की बेटी और मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि प्रशंसकों से मिले प्यार और स्नेह के कारण उन्हें लगता है कि अगर उनको मौका मिला तो वह आने वाले सात दशकों तक फिल्म उद्योग का हिस्सा बनी रह सकती हैं।  आपको बता दें की सोनाक्षी को हिंदी फिल्म-जगत में पूरे सात साल हो चुके हैं।

सोनाक्षी ने रविवार को बॉलीवुड में अपने सात साल पूरे कर लिए हैं। उन्होंने वर्ष 2010 में सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी।

सोनाक्षी ने रविवार को ट्विटर पर सलमान खान, अरबाज खान और अभिनव कश्यप का आभार व्यक्त किया।

सोनाक्षी ने ट्विटर पर लिख कर कहा, “दबंग के सात साल यानी सोनाक्षी के सात साल। इसके लिए सलमान खान, अरबाज खान और अभिनव कश्यप का धन्यवाद।”

सोनाक्षी ने अपने प्रशंसकों का भी धन्यवाद किया। उन्होंने कहा, “प्यार और शुभकामनाओं के लिए सभी का धन्यवाद। आपने मुझे अहसास कराया कि मैं 70 वर्ष तक और अभिनय कर सकती हूं। सोनाक्षी के सात साल।”

आपको बता दें कि सोनाक्षी फिलहाल हिंदी सिनेमा में अपनी 16वीं फिल्म ‘इत्तेफाक’ की तयारी में लगी हुई हैं। यह अभय चोपड़ा द्वारा निर्देशित और रेड चिलीज एटंरटेंमेंट और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है।

यह फिल्म 1969 की इसी नाम की फिल्म का रूपांतरण है। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना जैसे सितारे भी मुख्य भूमिका में नज़र आयेंगे।

Top Stories