बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने फिर दिया विवादित बयान, जानिए, क्या कहा?

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने फिर दिया विवादित बयान, जानिए, क्या कहा?

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। अपने एक बयान की वजह से सोनू एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। सोनू निगम ने एक बयान में कहा है कि काश उनका जन्म पाकिस्तान में हुआ होता। ऐसा उन्होंने बॉलीवुड में पाकिस्तानी सिंगर्स की पॉपुलेरिटी बढ़ने की वजह से कहा है।

आजतक से बातचीत के दौरान सोनू ने कहा कि- कभी-कभी लगता है कि पाकिस्तान में पैदा होते तो अच्छा होता है क्योंकि उन लोगों को काम मि रहा है। भारतीय सिंगर्स को तो गाना गाने के लिए म्यूजिक कंपनियों को पैसा देना पड़ता है। जिसके बाद उन्हें काम मिलता है और प्रमोट किया जाता है।

मगर पाकिस्तानी सिंगर्स के साथ ऐसा नहीं किया जाता है उनसे नहीं कहा जाता है कि शोज के लिए हमे पैसे दो। ये अच्छी बात है कि उनके साथ ऐसा नहीं होता है लेकिन ऐसा भारतीय गायकों के साथ भी नहीं होना चाहिए।

सोनू ने कहा यहां- इंडस्ट्री में उल्टापैसा देने की वजह से नए गाने नहीं बन रहे हैं और रीमिक्स गाने आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा-आतिफ असलम मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं लेकिन उन्हें किसी भी स्टेज शो में परफार्म करने के लिए पैसे नहीं देने पड़ते हैं। ठीक उसी तरह राहत फतेह अली खान को भी।

इससे पहले भी सोनू निमग अपने ट्वीट की वजह से सुर्खियों में आ गए थे। उन्होंने ट्वीट किया था कि ईश्वर सभी पर कृपा करे। वह मुस्लिम नहीं है और आज अजान से जागे। भारत में कब तक धार्मिक रीतियों को जबरदस्ती ढोना पड़ेगा।

साभार- ‘इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम’

Top Stories