Wednesday , September 26 2018

बोपन्ना-जीवन ने चेन्नई ओपन के क्वार्टरफाइनल में बनाई जगह

चेन्नई: बुधवार को भारतीय जोड़ी रोहन बोपन्ना और जीवन नेदुनचेझियन ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ब्राजील के मासेर्लो डेमोलाइनर और क्रोएशिया के निकोला मेक्टिक की जोड़ी को लगातार सेटों में 6-4, 6-4 से हराकर चेन्नई ओपन टेनिस टूनार्मेंट के क्वार्टरफाइनल में जगह बना ली. बता दें कि एक घंटे तक चले मुकाबले में बोपन्ना और जीवन की जोड़ी ने आखिरकार बाजी मार ही ली.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

हिंदुस्तान के अनुसार, बोपन्ना और जीवन की भारतीय जोड़ी ने लगभग एक घंटे तक चले संघर्षपूर्ण मुकाबले में बाजी मारी. हालांकि मासेर्लो और निकोला ने भारतीय जोड़ी को कड़ी टक्कर दी लेकिन अंतत: बोपन्ना-जीवन ने खुद पर नियंत्रण रखते हुए बाजी 6-4, 6-4 से अपने नाम कर ली. वहीँ दूसरी ओर साकेत मिनेनी और रामकुमार रामनाथन की जोड़ी पहले ही राउंड में हारकर बाहर हो गयी. भारतीय जोड़ी को बेल्जियम के स्टीव डार्सिस और फ्रांस के बेनोएट पेयर ने एक घंटे के कड़े संघर्ष में 6-4, 0-6, 10-8 से हराकर क्वार्टरफाइनल में स्थान बना लिया. इस तरह टूनार्मेंट में साकेत और रामकुमार की चुनौती समाप्त हो गयी. दोनों एकल में पहले ही बाहर हो गये थे.

इसके अलावा एकल वर्ग के सबसे बड़े उलटफेर में शीर्ष वरीयता प्राप्त क्रोएशिया के मारिन सिलिच हार कर बाहर हो गये. स्लोवाकिया के क्वालिफायर जोजेफ कोवालिक ने टूनार्मेंट का सबसे बड़ा उलटफेर करते हुए सिलिच को दूसरे राउंड में दो घंटे 48 मिनट में 7-6, 5-7, 7-5 से हरा दिया. आठवीं वरीयता प्राप्त ताइपे के येन सुन लू रूस के डेनिल मेदवेदेव से 4-6, 3-6 से हारकर बाहर हो गये जबकि तीसरी वरीयता प्राप्त स्पेन के अलबर्ट रामोस विनालोस ने स्टीव डासेर्स को 6-2, 6-0 से हराकर क्वार्टरफाइनल में स्थान बना लिया. इजरायल के डूडी सेला भी क्वार्टरफाइनल में पहुंच गये.

TOPPOPULARRECENT