Monday , December 18 2017

बौलरों ने बेहतर मुज़ाहरा किया: सुरेश राना

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने बैटस्मेन सुरेश राना की 33 गेंदों में 54 रन‌ की इनिंगस के बदौलत पहले अलीमेंटर मुक़ाबला मुंबई को आसान हार‌ दी है। सुरेश राना जिन्होंने 33 गेंदों में 54 रन‌ स्कोर करते हुए मुंबई के ख़िलाफ़ अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने बैटस्मेन सुरेश राना की 33 गेंदों में 54 रन‌ की इनिंगस के बदौलत पहले अलीमेंटर मुक़ाबला मुंबई को आसान हार‌ दी है। सुरेश राना जिन्होंने 33 गेंदों में 54 रन‌ स्कोर करते हुए मुंबई के ख़िलाफ़ अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स की कामयाबी में कलीदी रोल अदा किया है उन्होंने मुक़ाबला में अपनी टीम की कामयाबी पर इज़हार-ए-ख़्याल करते हुए कहा कि मुंबई इंडियंस ने बेहतर शुरूआत की थी लेकिन हमारे बौलरों ने बेहतर मुज़ाहरा करते हुए हरीफ़ टीम को 172 रन‌ तक महदूद रखा।

सुरेश राना ने मज़ीद कहा कि हमारे बौलरों ने इंतिहाई शानदार मुज़ाहरा किया है ख़ुसूसन अशीष नहिरा इश्वर पांडे रवी चंद्रन अश्विन और रवीन्द्र जडेजा ने बेहतरीन बौलिंग करते हुए हरीफ़ टीम को 200 रन‌ बनाने नहीं दिया क्योंकि एक मौक़ा पोलार्ड रोहित शर्मा और लनडल समंस खेल रहे थे तो 200 रन‌ का स्कोर मुम्किन दिखाई दे रहा था इस मौक़ा पर बौलरों ने शानदार मुज़ाहरा करते हुए हरीफ़ टीम को बांधे रखा।

चेन्नई ने 173 रन‌ का निशाना आसानी से हासिल करलिया जिस में सुरेश राना ने नाक़ाबिल-ए-तसख़ीर 54 रन‌ स्कोर करने के इलावा साथी बैटस्मेन डेविड हसी के हमराह चौथी विकेट के लिए 89 रन‌ की पार्टनरशिप निभाई जिस में हसी ने 40 नाट आउट रन‌ की इनिंगस‌ खेली हैं। डेविन स्मिथ और फ़ाफ़ डोपलीसी ने टीम को बेहतर शुरूआत फ़राहम की।

TOPPOPULARRECENT