Saturday , July 21 2018

ब्यूटी पार्लर में काम के लिए सऊदी जाने वाली हाफिज़ा को वेश्यावृत्ति में धकेलने की कोशिश

अहमदाबाद: अच्छा काम और जल्द से जल्द पैसा कमाकर अमीर बनने की इच्छा हर किसी की पूरी नहीं होती। कुछ ऐसी ही घटना अहमदाबाद की रहने वाली हाफिज़ा के साथ पेश आई।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह न्यूज़ 18 के मुताबिक़ हाफिज़ा एक एजेंट के जरिए सऊदी अरब ब्यूटी पार्लर में काम के लिए गई था, लेकिन वहां पहुंचने के बाद उसे वेश्यावृत्ति के गंदे धंधे में धकेलने की कोशिश की गई। यही नहीं जब वह मना करती थी, तो उसके साथ जमकर मारपीट भी की जाती थी।
इस मामले की सूचना हाफिज़ा ने जब अपने परिजनों को दी, परिवार के सदस्यों ने अहमदाबाद महिला अपराध शाखा में मामला दर्ज करवाया। इस सिलसिले में एक एजेंट को गिरफ्तार किया गया है। एजेंट ने पूछताछ में बताया कि हाफिज़ा जैसी कई महिलाओं को इसी तरीके से सऊदी अरब भेजा गया है।

एजेंट से पूछताछ के बाद पुलिस हरकत में आ गई और हाफिज़ा को भारत लाने के रास्ते खोजने लगी। हालांकि पुलिस एक लंबी लड़ाई के बाद हाफिज़ा को अहमदाबाद लाने में सफल हुई। इस संबंध में हाफिज़ा ने कहा कि सऊदी पहुंचने के बाद उसे वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेलने की कोशिश की गई।
हाफिज़ा की वापसी के बाद उसके परिवार में खुशी का माहौल है, लेकिन सवाल यह उठता है कि न जाने ऐसी कितनी हाफिज़ा आज भी सऊदी अरब में फंसी हैं। उन्हें कब वहाँ से मुक्त करवाया जाएगा।

TOPPOPULARRECENT