Friday , December 15 2017

ब्राह्मनी इन्फ़िरा टेक से सरकारी अराज़ी वापिस ले ली गई

हैदराबाद 27 जनवरी : रियासती हुकूमत ने ज़िला रंगा रेड्डी के महेशो रुम मंडल में ब्राह्मनी इन्फ़िरा टेक पराईओट लिमिटेड को दी गई 250 सरकारी अराज़ी इस पराजक्ट पर अमल अव‌री ना किए जाने पर दुबारा अपनी तहवील में लेने का फैसला किया है । वाज़िह रह

हैदराबाद 27 जनवरी : रियासती हुकूमत ने ज़िला रंगा रेड्डी के महेशो रुम मंडल में ब्राह्मनी इन्फ़िरा टेक पराईओट लिमिटेड को दी गई 250 सरकारी अराज़ी इस पराजक्ट पर अमल अव‌री ना किए जाने पर दुबारा अपनी तहवील में लेने का फैसला किया है । वाज़िह रहे कि महेशो रुम मंडल के रवी राला गावं में ब्राह्मनी इन्फ़िरा टेक पराईओट लिमिटेड को सर्वे नंबर/1 कांचा इमारत के तहत आई टी पार्क , ख़ुसूसी मआशी ज़ोन के क़ियाम के मक़सद से ये अराज़ी दी गई थी ।

इस ज़िमन में 12 जुलाई 2006 को हुकूमत और ब्राह्मनी कंपनी के दरमियान एक याददाश्त मुफ़ाहमत पर दस्तख़त किए गए थे । ये शर्त रखी गई थी कि अराज़ी की फ़राहमी के अंदरून एक साल पराजक्ट शुरू किया जाये और पाँच साल के दौरान कम से कम 4.5 मिलियन मुरब्बा फीट तामीरात की जाएं ।

45000 अफ़राद को रोज़गार फ़राहम किया जाये जिस के मिनजुमला 20,000 को अंदरून तीन साल मुलाज़मत दी जाये । आंध्र प्रदेश एस्टेट इंडस्ट्रीज़ इनफ़रास्ट्रक्चर कारपोरेशन ने 13 जुलाई 2006 को ब्राह्मनी इन्फ़िरा टेक पराईओट लिमिटेड के हवाला किया था । ताहम पराजक्ट पर अमल आवरी ना होने पर 15 अप्रैल 2011 को इस कंपनी को नोटिस जारी की गई थी जिस पर ब्रहमनी इन्फ़िरा टेक के ज़िम्मेदारों ने हुकूमत से अपनी अराज़ी वापिस लेने की दरख़ास्त की थी ताके इस अराज़ी का बेहतर इस्तेमाल किया जा सके ।

बादअज़ां चीफ मिनिस्टर एन किरण कुमार रेड्डी ने ए पी आई आई सी को हिदायत की के ब्राह्मनी इन्फ़िरा टेक पराईओट लिमिटेड को दी गई सरकारी अराज़ी वापिस हासिल करली जाये और चीफ मिनिस्टर की हिदायत पर तामील की गई है ।।

TOPPOPULARRECENT