Saturday , December 16 2017

ब्रिटेन:मुस्लिम खातून से मारपीट

लंदन: ब्रिटेन में मुस्लिम खातून पर महज इसलिए हमला कर दिया गया क्योंकि उसने हिजाब में थी। खातून पर उस वक्त हमला हुआ जब वह अपने बच्चों को एक इस्लामिक स्कूल से घर आ रही थी। तभी अचानक ख्वातीन ग्रुप ने हमला बोल दिया। वहीं, थाने में मामला

लंदन: ब्रिटेन में मुस्लिम खातून पर महज इसलिए हमला कर दिया गया क्योंकि उसने हिजाब में थी। खातून पर उस वक्त हमला हुआ जब वह अपने बच्चों को एक इस्लामिक स्कूल से घर आ रही थी। तभी अचानक ख्वातीन ग्रुप ने हमला बोल दिया। वहीं, थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

मुतास्सिरा के मुताबिक उसका बेटा जुनूबी लंदन के अल- खैर स्कूल में पढता है, उसकी छुट्टी के बाद वह उसे लाने के लिए गयी थी। तभी अचानक इन ख्वातीन ने उस पर हमला कर दिया। उसका नकाब उससे छीनकर फेंक दिया गया। इतना ही नहीं कई नस्ली तब्सिरे और काबिल ऐतराज़ लफ्ज़ कहे गये।

खातून ने बताया कि एक खातून ने उसे सिर से पकडकर घसीटा और बाकि दोनों ख्वातीन ने उसे मारा । इस पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है कि आखिर किस बात को लेकर इनके बीच मारपीट हुई। पुलिस ने तीनों ख्वातीन को गिरफ्तार किया और पूछताछ के बाद उन्हें छोड दिया गया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। गौरतलब है कि पहले भी लंदन में हिन्दुओं के साथ भी मारपीट और नस्लीय तब्सिरे के मामले सामने आते रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT