Saturday , December 16 2017

ब्लास्ट के बाद झारखंड में हाइ अलर्ट

पटना में सीरियल धमाके के बाद इतवार की दोपहर से ही झारखंड में हाइ अलर्ट जारी कर दिया गया है। पुलिस तर्जुमान एडीजी एसएन प्रधान ने बताया कि वाकिया के मद्देनजर रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, सिनेमा हॉल, मेन बाजार, भीड़-भाड़ वाले और हेसास मुका

पटना में सीरियल धमाके के बाद इतवार की दोपहर से ही झारखंड में हाइ अलर्ट जारी कर दिया गया है। पुलिस तर्जुमान एडीजी एसएन प्रधान ने बताया कि वाकिया के मद्देनजर रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, सिनेमा हॉल, मेन बाजार, भीड़-भाड़ वाले और हेसास मुकामात पर सेक्यूरिटी बढ़ा दी गयी है।

हेसास मुकामात पर फोर्स की तैनाती कर दी गयी है। इसके अलावा गश्ती भी बढ़ायी गयी है। रियासत के तमाम जिले के एसपी को सेक्यूरिटी सख्त करने की हिदायत दिये गये हैं। रियासत में तमाम मुकामात पर चेकिंग बढ़ा दी गयी है। दो पहिया और चार पहिया गाड़ियों की चेकिंग के हुक्म दिये गये हैं। झारखंड पुलिस इस वारदात के बाद पटना पुलिस से जानकारी ले रही है।

वज़ीरे आला ने खास एहतियात का दिया हिदायत

वज़ीरे आला हेमंत सोरेन ने पटना में हुए सीरियल ब्लास्ट को संजीदगी से लिया है। उन्होंने इस मामले में फौरन पुलिस इंतिज़ामिया को जरूरी कदम उठाने की हिदायत दिया है। साथ ही रियासत में सेक्यूरिटी निज़ाम को मजबूत करने की हिदायत दिया है।

TOPPOPULARRECENT