Friday , April 20 2018

बड़े जानवर के ताजरीन को हरासानी, टप्पा चबूतरा मैं कशीदगी

हैदराबाद । 2 नवंबर ( सियासत न्यूज़) ईद उलअज़हा के मौक़ा पर बड़े जानवरों का कारोबार करने वाले ताजरीन को शहर में पुलिस हिरासाँ कररही है। आज रात देर गए टप्पा चबूतरा में पेश आए एक वाक़िया में इलाक़ा ताला गड्डा में हिन्दू तंज़ीमों की जानिब से ब

हैदराबाद । 2 नवंबर ( सियासत न्यूज़) ईद उलअज़हा के मौक़ा पर बड़े जानवरों का कारोबार करने वाले ताजरीन को शहर में पुलिस हिरासाँ कररही है। आज रात देर गए टप्पा चबूतरा में पेश आए एक वाक़िया में इलाक़ा ताला गड्डा में हिन्दू तंज़ीमों की जानिब से बड़े जानवरों की मुंतक़ली में ख़लल पैदा करने के बाद कशीदगी पैदा होगई और मुक़ामी अफ़राद एहतिजाज करते हुए कसीर तादाद में इकट्ठा होगए ।

बड़े जानवरों से लदी हुई गाड़ी को हिन्दू तंज़ीमें वापिस भेजने में कामयाब होगईं लेकिन इस गाड़ी का पीछा टप्पा चबूतरा पुलिस से वाबस्ता रखशक मोबाईल गाड़ी ने किया । पुलिस के इस रवैय्या पर ब्रहम अवाम ने पुलिस रखशक गाड़ी पर संगबारी करके उसे नुक़्सान पहुंचाया । इस वाक़िया के बाद इलाक़ा टप्पा चबूतरा मैं कशीदगी पैदा होगई और हालात को क़ाबू में करने केलिए पुलिस फ़ोर्स मुतय्यन करदी गई ।

दूसरी जानिब संतोष नगर इन्सपैक्टर मिस्टर सुदर्शन रेड्डी की जानिब से इलाक़ा संतोष नगर में बड़े जानवरों के कारोबारियों को मुसलसल हिरासाँ किया जा रहा है और इस इन्सपैक्टर के रवैय्या से इलाक़ा में कल रात और आज सुबह में हल्की सी कशीदगी पैदा होगई थी ।

TOPPOPULARRECENT