Tuesday , June 19 2018

भंवरी देवी केस : मुल्ज़िम कैलाश की दुबारा गिरफ़्तारी

भंवरी देवी अग़वा और क़त्ल केस के मुल्ज़िम ( आरोपी) कैलाश झाकर को आज दुबारा गिरफ़्तार कर लिया गया । याद रहे कि हाईकोर्ट की इमारत में हमलावरों ने गोलीयां चला कर कैलाश को फ़रार होने में मदद की थी । पुलिस को खुफिया इत्तिला मिलने पर चू रोड ड

भंवरी देवी अग़वा और क़त्ल केस के मुल्ज़िम ( आरोपी) कैलाश झाकर को आज दुबारा गिरफ़्तार कर लिया गया । याद रहे कि हाईकोर्ट की इमारत में हमलावरों ने गोलीयां चला कर कैलाश को फ़रार होने में मदद की थी । पुलिस को खुफिया इत्तिला मिलने पर चू रोड डिस्ट्रिक्ट के सोचान गढ़ के क़रीब एक देहात से कैलाश को गिरफ़्तार किया गया ।

जोधपुर पुलिस कमिशनर भूपेंद्र कुमार ने ये बात बताई । उन्होंने कहा कि कैलाश फ़िलहाल जोधपुर पुलिस की तहवील में है और उसे अदालत में पेश किया जाएगा । झाकर 14 जून तक अदालत की इमारत के क़रीब से फ़रार होगया था ।

इस के बारे में कोई इत्तिला फ़राहम करने वाले के लिए 50,000 रुपये के इनाम का ऐलान भी किया गया था । भंवरी देवी को गुज़शता साल सितंबर में अग़वा किया गया था और बादअज़ां ( इसके बाद) उसकी लाश के कुछ जले हुए हिस्से और दीगर ( अन्य) अशीया एक नहर से बरामद हुए थे ।

TOPPOPULARRECENT