Monday , June 25 2018

भंसाली के साथ बिहार में मारपीट हुई होती तो जंगलराज कहते: लालू यादव

पटना: फिल्म निर्माता और निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ राजस्थान में मारपीट की घटना के बाद लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव ने अपने अंदाज में भाजपा पर निशाना साधा है। लालू और तेजेस्वी ने अलग अलग ट्वीट कर के भाजपा पर हमला बोला। उपमुख्यमंत्री ने लिखा कि भाजपा शासन वाले राजस्थान में जो कुछ हुआ, अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है, भारतीयों को आपस में लड़ाना उनके डीएनए में है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

वहीं दूसरी ओर लालू ने ट्वीट किया कि अगर बिहार में होता तो यही भाजपाई मीडियावाला नस्लवाद और जंगलराज का राईता फैला कर बिहार को बदनाम कर रहा होता। भाजपा शासित राज्य में हुआ है, तो यह सब चुप हैं।

तेजस्वी यादव ने अपने एक अन्य ट्वीट में कहा है कि बिहार में बॉलीवुड फिल्म बनाने और शूटिंग के लिए आमंत्रित करता हूं। बॉलीवुड के लोग बिहार आएं और यहां ऐतिहासिक संपत्ति के साथ साथ कला संस्कृति को दिखाएं। बिहार में उन्हें हर तरह की सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी।

गौरतलब है कि फिल्म निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली पर पद्मावती फिल्म की शूटिंग के दौरान हमला हुआ था। राजस्थान के जयपुर के जयगढ़ किले में चल रही संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की शूटिंग के दौरान राजपूत करनी सेना के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया और तोड़फोड़ की. करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने भंसाली को थप्पड़ मार दिया था। करणी सेना का कहना है कि उन्हें अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती के बीच कथित तौर पर फिल्माया जा रहे रिश्ते के सीन पर आपत्ति है। खिलजी की भूमिका रणवीर सिंह और पद्मावती की भूमिका दीपिका पादुकोण निभा रही हैं।

TOPPOPULARRECENT