Thursday , December 14 2017

भकुआ गये हैं नरेंद्र मोदी : लालू प्रसाद

20 साल तक हमलोग अलग थे, इसका फायदा भाजपा ने उठाया। अब हमलोग एक हैं। फिरकापरस्त ताकतों को सिर नहीं उठाने देंगे। ये बातें राजद सरबराह लालू प्रसाद ने पीर को लाजपत पार्क मैदान में कही।

20 साल तक हमलोग अलग थे, इसका फायदा भाजपा ने उठाया। अब हमलोग एक हैं। फिरकापरस्त ताकतों को सिर नहीं उठाने देंगे। ये बातें राजद सरबराह लालू प्रसाद ने पीर को लाजपत पार्क मैदान में कही।

वे इस इत्तिहाद के उम्मीदवार अजीत शर्मा के हक़ में इंतिखाबी सभा को खिताब कर रहे थे। अपने 22 मिनट के खिताब में मिस्टर प्रसाद ने नरेंद्र मोदी पर जम कर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी इंतिख़ाब के पहले गाली दिया करते थे और अब गद्दी मिलने पर भकुआ गये हैं। नरेंद्र मोदी ने वजीरे आज़म ओहदे की हदफ़ ही गलत टाइम में ली। उनके इक्तिदार में आने के साथ ही ट्रेन पलट गयी। जगह-जगह कत्ल होने लगी। नेपाल गये, तो पहाड़ सटक गया।

गिरगिट जैसा रंग बदलते हैं रामविलास

लोजपा सरबराह रामविलास पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि रामविलास जैसा मौसम साइंस नहीं देखा। गिरगिट जैसा रंग बदलता है। रामविलास को जमीन से उठा कर दिल्ली भेज दिया और लालू जमीन पर ही रह गया। उन्होंने कहा कि भाजपा के क़ौमी सदर अमित शाह कहते हैं नीतीश इक्तिदार बचाने के लिए लालू की गोद में बैठ गये हैं। अरे, नीतीश का तो यरगमाल हो गया था। उन्हें छुड़ा कर लाये हैं। छोटा भाई है। गोद में बैठ गया, तो क्या हुआ।

सोच समझ कर करें वोटिंग

उन्होंने कहा कि लोकसभा इंतिख़ाब में पूरे बिहार में हमने एक करोड़ सात लाख वोट लाये और जदयू अगर साथ होता तो वोट का फीसद बढ़ कर 45 हो जाता। इस बार जदयू हमारे साथ है और 10 सीटों पर हमारे उम्मीदवार जीत का परचम लहरायेंगे। कांग्रेस उम्मीदवार को वोट देने की दरख्वास्त करते हुए उन्होंने कहा कि लोकसभा इंतिखाब की तरह बहकावे में नहीं आयें। सोच-समझ कर वोटिंग करें।

मौके पर कांग्रेस उम्मीदवार अजीत शर्मा, एमपी शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल, किशनगंज एमपी इसराहुल हक, एमएलए गोपाल मंडल, एमएलए असफाक, एमएलए नीता चौधरी, कांग्रेस के जिला सदर तालिब अंसारी, साबिक़ वज़ीर विद्यासागर निषाद, महापौर दीपक कुमार भुवानिया, मुखिया यूनियन के सदर संजय यादव वगैरह मौजूद थे।

TOPPOPULARRECENT