Saturday , November 18 2017
Home / Sports / भज्जी के दावे पर शोएब अख्तर ने खूब लगाए ठहाके, कहा- पिटाई की बात सही है

भज्जी के दावे पर शोएब अख्तर ने खूब लगाए ठहाके, कहा- पिटाई की बात सही है

Mohali: Harbhajan Singh and Shoaib Akhtar during the toss of the ICC World T20 match between Australia and India at PCA Cricket Stadium in Mohali on Sunday. PTI Photo by Shahbaz Khan(PTI3_27_2016_000154A)

कराची : शोएब अख्तर ने हरभजन सिंह के उस दावे पर जोरदार ठहाका लगाया, जिसमें इस टर्बनेटर ने कहा था कि रावलपिंडी एक्सप्रेस नाम से मशूहर इस पूर्व तेज गेंदबाज ने एक बार पाकिस्तान में होटल के एक कमरे में उनकी और युवराज सिंह की पिटाई की थी।

अख्तर ने कहा, ‘मुझे लग रहा है कि उसने इसे दिल पर ले लिया। हां ऐसा 2004 में हुआ था जब हम रावलपिंडी में टेस्ट मैच खेल रहे थे। लेकिन इसमें कुछ भी गंभीर नहीं था। यह केवल मजे के लिए किया गया था।’

उन्होंने कहा, ‘असल में हम आपस में वैसे ही मस्ती कर रहे थे। भज्जी और युवी दोनों मेरे छोटे भाई जैसे हैं, उन्हें पीटने का सवाल ही पैदा नहीं होता।’ हरभजन ने भारतीय टीवी चैनल पर इस घटना का जिक्र किया था और पाकिस्तानी मीडिया ने भी इसे विशेष तवज्जो दी थी।

उस सीरीज में पाकिस्तान के कप्तान रहे इंजमाम उल हक ने भी उस घटना की तकदीक की। उन्होंने कहा, ‘शोएब मजबूत कद काठी का था और उससे गले मिलने या हाथ मिलाने से भी अन्य खिलाड़ियों को दर्द हो सकता था।’

TOPPOPULARRECENT