भागलपुर दंगा: मुख्य आरोपी बीजेपी नेता अर्जित चौबे संग सेल्फी लेने वाले पुलिस कर्मी सस्पेंड

भागलपुर दंगा: मुख्य आरोपी बीजेपी नेता अर्जित चौबे संग सेल्फी लेने वाले पुलिस कर्मी सस्पेंड
Click for full image

बिहार के भागलपुर हिंसा मामले में आरोपी भाजपा नेता अर्जित शाश्वत को कोर्ट में पेशी के दौरान सेल्फी मामले में एएसआइ सुरेश उरांव और विनय कुमार पर गाज गिरी है। वरिष्ठ एसपी मनोज कुमार ने मामले में गंभीरता दिखाते हुए भागलपुर विशेष केंद्रीय कारा के एएसआइ सुरेश उरांव और विनज कुमार को निलंबित कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक जेल में बंद नाथनगर हिंसा मामले के आरोपी और भाजपा नेता प्रणव दास ने पेशी के दौरान कोर्ट परिसर में ही सेल्फी ली. इस सेल्फी में उनके साथ भागलपुर हिंसा मामले में बंद अर्जित शाश्वत भी शामिल हैं।

मामले को लेकर सीनियर एसपी मनोज कुमार ने गंभीरता दिखाते हुए जेल के एएसआई सुरेश उरांव और विनय कुमार की ओर से लापरवाही बरते जाने के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दोनों को सस्पेंड करने का निर्देश दिया है।

वहीं ज्यूडिसियल कस्टडी में प्रतिबंधित मोबाइल रखने और सेल्फी लेने के मामले में प्रणव दास पर भी सीनियर एसपी ने जोगसर थाना में एफआईआर करने का आदेश दिया है।

इस मामले में पुलिस प्रणव दास को रिमांड पर भी लेगी। मालूम हो कि भागलपुर हिंसा के मामले में अर्जित शाश्वत के साथ संजय भट्ट और प्रणव दास की शुक्रवार को नाथनगर हिंसा माले में कोर्ट में पेशी हुई थी।

Top Stories