Wednesday , December 13 2017

भाजपा के गुंडों ने ईंट से राहुल गांधी पर हमला किया- कांग्रेस

बनासकांठा । गुजरात में बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात करने गए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की गाड़ी पर हमला हुआ है। उनकी गाड़ी पर पत्थरबाजी की गई जिसके चलते गाड़ी के शीशे टूट गए। हालांकि राहुल को इस हमले में किसी तरह की चोट नहीं आई है। दूसरी तरफ राज्य के डिप्टी सीएम नितिन पटेल ने कहा कि राहुल को प्रोटोकॉल के तहत बुलेटप्रूफ गाड़ी दी गई थी लेकिन उन्होंने इन्कार कर दिया।

बनासकांठा जाते समय कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी पर पत्थर फेंके। इससे उनकी गाड़ी के शीशे फूट गए।इस दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष को काले झंडे भी दिखाए गए। हालांकि राहुल गांधी सुरक्षित हैं। राहुल ने हमले के बाद मौजूद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि दो चार काले झंडों से वे डरने वाले नहीं हैं।

नरेंद्र मोदी जी के नारों से, काले झंडों से और पत्थरों से हम पीछे हटने वाले नहीं हैं, हम अपनी पूरी ताकत लोगों की मदद करने में लगाएंगे
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि भाजपा के गुंड़ों ने ईंट से उन पर हमला किया। एसपीजी के जवान भी मामूली रूप से इस हमले में घायल हुए हैं।

ट्विटर पर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने इस हमले के पीछे भाजपा का हाथ बताया और कहा कि भाजपा के गुंडों ने राहुल की गाड़ी पर पत्थरबाजी की। कांग्रेस का आरोप है कि प्रदर्शनकारी पत्थरबाजी के दौरान मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे। जिसके जवाब राहुल गांधी ने कहा कि वो इस तरह के विरोध से पीछे नहीं हटने वाले हैं।

TOPPOPULARRECENT