Sunday , September 23 2018

भाजपा के टिकट पर साहिबाबाद से चुनाव लड़ सकते हैं कुमार विश्वास

आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास जल्द ही भाजपा में शामिल हो सकते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं कुमार विश्वास को गाज़ियाबाद की साहिबाबाद विधानसभा सीट पर चुनाव भी लड़ाया जा सकता है।

सूत्रों के मुताबिक, कुमार विश्वास की बीजेपी से बातचीत चल रही है। दोनों पक्षों के बीच सहमति बनने के बाद एक-दो दिनों में उनके भाजपा में शामिल होने का एलान हो सकता है। इससे पहले कुमार विश्वास आप के टिकट पर अमेठी लोकसभा सीट से राहुल गांधी और स्मृति ईरानी के खिलाफ चुनाव लड़ चुके हैं।

सूत्रों के मुताबिक, कुमार विश्वास भाजपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह से लखनऊ में मुलाक़ात कर चुके हैं और भाजपा के साथ उनकी बातचीत आखरी चरणों में पहुँच चुकी है। इस सम्बन्ध में कुमार विश्वास के पक्ष में कोई सकारात्मक ऐलान जल्द हो सकता है।

विश्वास पिछले कुछ महीनों से बीजेपी नेताओं के साथ नजर आ रहे हैं। उसी समय से ऐसे कयास लगाए जाने लगे थे कि वह बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। पंजाब में ‘आप’ की ओर से जारी स्टार प्रचारकों की लिस्‍ट में भी कुमार विश्वास को जगह नहीं दी गई थी। आम आदमी पार्टी की तरफ से आयोजित पंजाब और गोवा की रैलियों में भी नजर नहीं आ रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT