Saturday , July 21 2018

भाजपा के बारे में सब कुछ एक झूठ है: राहुल गांधी

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर फटकार लगाई और कहा कि पार्टी सभी झूठ के बारे में है।

यहां कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में अपनी पहली कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक के बाद एक प्रेस मीटिंग के दौरान राहुल गांधी ने कहा, “भाजपा की पूरी वास्तुकला झूठ है, पूरे ढांचे के बारे में झूठ है।”

उन्होंने कहा, “यदि आप गुजरात में मोदी मॉडल देखते हैं, तो यह स्पष्ट झूठ था। जब हम गुजरात गए, लोगों ने कहा कि कोई मॉडल नहीं है, उन्होंने कहा कि यह क्या हो रहा है, लोगों के संसाधनों की चोरी हो रही है। प्रत्येक बैंक खाते में 15 लाख का वादा, नोटबंदी, ‘गब्बर सिंह टैक्स’ सब कुछ एक झूठ है।”

स्पेशल सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन (सीबीआई) अदालत ने कल 2 जी स्पेक्ट्रम आवंटन मामले के फैसले के बारे में बात करते हुए सभी आरोपियों को खारिज कर दिया, उन्होंने कहा, “हर कोई 2 जी के बारे में जानता है, सच्चाई आपके सामने आ गयी है।”

राहुल गांधी अपनी मां सोनिया गांधी के पद पर रहे और उन्होंने 16 दिसंबर को कांग्रेस अध्यक्ष का पद संभाला। पार्टी के 24 अकबर रोड मुख्यालय में आयोजित एक समारोह में उन्हें आधिकारिक तौर पर पार्टी अध्यक्ष घोषित किया गया।

TOPPOPULARRECENT