Wednesday , November 22 2017
Home / Uttar Pradesh / भाजपा के विवादित बैनर ‘घर-घर मोदी, मर गए विरोधी’ को लेकर बवाल

भाजपा के विवादित बैनर ‘घर-घर मोदी, मर गए विरोधी’ को लेकर बवाल

अलीगढ़: शहरी विधान सभा क्षेत्र के बीजेपी उम्मीदवार संजीव राजा के रोड शो के दौरान ‘घर-घर मोदी, मर गए विरोधी’ वाले बैनर को लेकर तनातनी की स्थिति पैदा हो गई. इस मुद्दे को लेकर बीजेपी उम्मीदवार के साथ सवार मेयर शकुंतला भारती ने खुली जीप पर एक पुलिस अधिकारी को झिड़क कर कार्यकर्ताओं से यह बैनर लगाने को कहा. बाद में मेयर ने मुंह चुराते कहा कि उस बैनर के बारे में उन्हें मालूम नहीं थी.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अमर उजाला के अनुसार, बीजेपी शहरी उम्मीदवार संजीव राजा के समर्थन में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भी रोड शो का आयोजन किया गया. संवेदनशील मदार गेट एरिया में कुछ उत्साही कार्यकर्ताओं द्वारा ‘घर-घर मोदी, मर गए विरोधी’ लिखा हुआ बैनर लगा दिया गया था. एक बैनर पर निवेदक के रूप में लक्ष्मी नारायण ‘लच्छो’ का नाम अंकित था. जिसपर पुलिस अधिकारियों ने आपत्ति जताई और बैनर को हटवा दिया.

बता दें कि भीड़ के बीच पुलिस अधिकारी द्वारा मेयर को वास्तु स्थिति से अवगत कराने का प्रयास किया गया. लेकिन भीड़ के बीच मेयर ने पुलिस अधिकारी को झिड़क दिया और कार्यकर्ताओं से कहा कि जाओ झंडे लगाओ मंर आ रहीं हूं. वहीँ इस मामले में सीओ प्रथम राजकुमार का कहना है कि जिस पोस्टर को लेकर आपत्ति थी, उसे हिदायत देकर हटवा दिया गया.

TOPPOPULARRECENT