Tuesday , June 19 2018

भाजपा के साबिक़ वूजरा को राहत, जब तक मन करे बंगले में रहें

भाजपा के साबिक़ वूजरा को फिलहाल बंगला नहीं खाली करना होगा। हुकूमत और साबिक़ वूजरा के दरमियान इस मसले पर जारी तनाजे का हल पीर को वज़ीरे आला नीतीश कुमार ने कर दिया। अवामी दरबार के बाद जब वज़ीरे आला से साबिक़ वूजरा का बंगला खाली करान

भाजपा के साबिक़ वूजरा को फिलहाल बंगला नहीं खाली करना होगा। हुकूमत और साबिक़ वूजरा के दरमियान इस मसले पर जारी तनाजे का हल पीर को वज़ीरे आला नीतीश कुमार ने कर दिया। अवामी दरबार के बाद जब वज़ीरे आला से साबिक़ वूजरा का बंगला खाली कराने को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि वे जब तक मन करे रहें, कौन रोक रहा है।

मिला था नोटिस
गौरतलब है कि विधान परिषद में अपोजीशन के लीडर सुशील कुमार मोदी, एसेम्बली में अपोजीशन के लीडर नंद किशोर यादव और साबिक़ वज़ीर सुनील कुमार पिंटू को छोड़ भाजपा कोटे से वज़ीर रहे तमाम एसेम्बली रुक्न को इमारत तामीर महकमा ने बंगला खाली करने का नोटिस दिया था। नोटिस की मियाद भी खत्म हो गयी थी।

महकमा ज़ाती कार्रवाई के तहत अब साबिक़ वूजरा को बंगला से बाहर निकालने की तैयारी की जानी थी। खाली नहीं करने की हालत में उन पर जुर्माना भी लग सकता था। सरकारी अमल पर साबिक़ वुजरा की तरफ से किये जा रहे बयान पर वज़ीरे आला ने एक तरह से परदा डालने की कोशिश की है।

TOPPOPULARRECENT