Monday , February 26 2018

भाजपा को त्रिपुरा में एक मौका दें, फिर देखें हम क्या कर सकते हैं: राजनाथ सिंह

अगरतला: त्रिपुरा में वाम मोर्चे की सरकार जो कई भ्रष्टाचार के मामलों में घिरा हुआ है, केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को राज्य के लोगों से फरवरी 18 के चुनाव में दरवाजा दिखाने को कहा है।

अगरतला के पास बर्जला में एक रैली में उन्होंने कहा कि त्रिपुरा में वाम मोर्चे का 25 साल का शासन बेरोजगारी, भुखमरी और हिंसा से चिह्नित है, इसी वजह से भाजपा ने राज्य में गार्ड के बदलाव के लिए कहा है।

मंत्री ने कहा, “यदि आप सुशासन देखना चाहते हैं, तो आप भाजपा शासित राज्यों में जाएं। हमने 19 राज्यों को जीता है…लोग मार्क्सवादी शासन को अस्वीकार करेंगे और हमारे लिए वोट करेंगे।”

उन्होंने कहा कि जब तक भाजपा सत्ता में नहीं आती तब तक विकास त्रिपुरा से दूर हो जाएगा।

उन्होंने कहा, “मैं आपको बता सकता हूं कि जब तक भाजपा सत्ता में नहीं आती तब तक कोई विकास नहीं होगा। मैं आपको भाजपा को राज्य में शासन करने का एक मौका देने का आग्रह करता हूं और देखें कि हम क्या कर सकते हैं। भाजपा जानता है कि विकास के फलों के वितरण के लिए एक प्रभावी सरकार कैसे चलानी चाहिए।”

श्री सिंह ने पाकिस्तान पर हमला करते हुए कहा, उसने कश्मीर को भारत से घेरने का प्रयास किया और निर्दोष लोगों की असफल गोलीबारी में हत्या कर दी।

“कश्मीर हमारा है और हमारे देश का अभिन्न अंग बनेगा। हमने अपने सुरक्षा बलों से कहा है कि हम पहले आग नहीं खोलेंगे, लेकिन अगर पाकिस्तान ऐसा करता है, तो हम आग की धुलाई को हटा देंगे और यह बंद नहीं होगा।”

TOPPOPULARRECENT