Wednesday , December 13 2017

भाजपा खरीद रही हमारे एमएलए, जदयू ने लगाया इल्ज़ाम

दिलचस्प मोड़ पर पहुंच चुके राज्यसभा जमनी इंतिखाबात के तमाम उम्मीदवारों के नामजदगी दुरुस्त पाये जाने के बाद अब हुक्मरान पार्टी और बागियों के दरमियान रूठने और मनाने का दौर शुरू हो गया। मंगल को जदयू ने जहां बागी एमएलए को मनाने की क

दिलचस्प मोड़ पर पहुंच चुके राज्यसभा जमनी इंतिखाबात के तमाम उम्मीदवारों के नामजदगी दुरुस्त पाये जाने के बाद अब हुक्मरान पार्टी और बागियों के दरमियान रूठने और मनाने का दौर शुरू हो गया। मंगल को जदयू ने जहां बागी एमएलए को मनाने की कोशिश की, वहीं पार्टी की हिदायत नहीं माननेवाले एमएलए को रुकनीयत खत्म होने की वार्निंग भी दी गयी। जदयू ने भाजपा पर एमएलए की खरीद-फरोख्त की सीधा इल्ज़ाम लगाया।

पार्टी ने कहा कि भाजपा लीडर जदयू एमएलए को 30 से 35 लाख नकद और दिल्ली में एक फ्लैट देने का लालच देकर हिमायत मांग रहे हैं। पार्टी के एख्तियार तर्जुमान डॉ अजय आलोक ने कहा कि भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी के रियाईशगाह से बागियों को ताकत मिल रही है।

पार्टी ने यह भी इल्ज़ाम लगाया कि भाजपा और राजद मिल कर हॉर्स ट्रेडिंग को हवा दे रहे हैं और एक साथ मिल कर किसी भी तरह जदयू और नीतीश कुमार को नीचा दिखाने की कोशिश कर रहे हैं। पार्टी ने साफ कर दिया कि वोटिंग की नौबत आती है, तो जदयू ह्वीप जारी करेगा। ह्वीप का खिलाफवर्जी करनेवालों की रुकनीयत खत्म होगी।

भाजपा विधानमंडल पार्टी के लीडर सुशील कुमार मोदी ने कहा कि आज़ाद उम्मीदवारों को हिमायत देने के सवाल पर भाजपा पार्लिमानी दल की दिल्ली में हो रही बुध की बैठक में फैसला लिया जायेगा। इस दरमियान राजद ने अपने स्टैंड से बदलते हुए साफ किया कि उसके 21 एमएलए को अपनी मर्जी से वोट देने की आजादी नहीं होगी।

पार्टी सरबराह लालू प्रसाद खुद इस सिलसिले में हिदायत जारी करेंगे। इस दरमियान शरद यादव बागियों को मनाने की कोशिश करते रहे। चाणक्य होटल में शरद से मिलने सतीश कुमार, अनिरुद्ध यादव समेत आधा दर्जन एमएलए पहुंचे। मूअत्तिल एमएलए रवींद्र राय ने पार्टी सदर से फोन पर बातचीत की। देर शाम मंजीत कुमार सिंह के रियाहिशगाह पर जदयू एमएलए की बैठक हुई।

TOPPOPULARRECENT