Sunday , December 17 2017

भाजपा खातून लीडर से बलात्कार और ‌फिर क़त्ल

छत्तीसगढ़ के बलोदा बाजार जिले में भाजपा महिला मोर्चा की जिला सदर ( नायब) का बलात्कार करने के बाद बेरहमी से क़त्ल कर दिया गया ।

वाकिया हफ्ते के रोज़ की है। मामले की इब्तिदायी जांच में छत्तीसगढ़ पुलिस को पता चला है कि बाजपा लीडर मालती बंजारे का एक स्कूल में अंदर पहले बलात्कार किया गया और फिर क़त्ल कर दिया गया ।

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक , बलोदा बाजार के एसपी अभिषेक शांडिल्य ने बताया कि मालती बंजारे की देर रात में क़त्ल किया गया वाकिया के अगले दिन करीब साढ़े 11 बजे पुलिस को वाकिये की इत्तेला दी गई।

मालती बंजारे के दो बेटे हैं जिनमें एक ने बताया कि छह नवंबर को उनकी मां से दो ख्वातीन मिलने आई थीं। इसी बीच किसी काम से वह बाहर चला गया।

बंजारे के बेटे ने बताया कि जब वह लौटकर घर आया तो उसकी मां घर पर नहीं थी। देर शाम को उसके वालिद घर आए तो उन्होंने कहा कि वह किसी मीटिंग में मशरूफ होगी और जब बैठक से खाली होगी तब घर आ जाएगी।

लेकिन बंजारे जब देर रात को भी घर नहीं पहुंची तो उसके शौहर ने अपने बच्‍चों से कहा कि वह देर होने की वजह से किसी के घर में रुक गई होगी इसलिए वह अब सुबह आएगी। लेकिन मालती बंजारे सुबह तक घर नहीं पहुंचीं तब उन्हें ढूंढ़ने की कोशिश की गई।

वहीं मामले पर एसपी शांडिल्य का कहना है कि अभी मामले की जांच की जा रही है। जब तक पोस्ट मार्टम की रिपोर्ट नहीं आ जाती तब इस पर कुछ नहीं कहा जा सकता।

TOPPOPULARRECENT