Tuesday , January 23 2018

भाजपा नेता के बेटे पर दुष्कर्म का आरोप, पकड़ने आई पुलिस की कर दी पिटाई

उदयपुर: राजस्थान के उदयपुर के बीजेपी नेता ललित मेनारिया के पुत्र कमलेश पर मुंबई के दादर में दुष्कर्म करने के बाद भाग जाने का आरोप है. बीजेपी नेता के आरोपी बेटे को पकड़ने आई मुंबई पुलिस को नेता के परिजनों ने बुरी तरह पीट डाला.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

नेशनल दस्तक के अनुसार, दुष्कर्म के आरोपी कमलेश को पकड़ने आई मुंबई पुलिस ने स्थानीय पुलिस को इस मामले की जानकारी देकर एक कांन्स्टेबल को साथ लिया और आरोपी को गिरफ्तार करने बीजेपी नेता ललित मेनारिया के घर पहुंचे. पुलिस कर्मियों के बीजेपी नेता के घर पहुँचते ही नेता व उसके परिजनों ने उसके के साथ मारपीट शुरू कर दी और दुष्कर्म के आरोपी कमलेश को भगा दिया.

घटना के बाद भाजपा नेता मेनारिया अपने समर्थकों के साथ थाने का घेराव करने थाना पहुंचे गए और हंगामा करने लगे, जहां पुलिस ने भीड़ को खदेड़ते हुए भाजपा नेता ललित मेनारिया समेत 4 लोगों को हिरासत में ले लिया.

डीएसपी भगवत सिंह हिंगड़ ने बताया कि दादर पुलिस के एक इंस्पेक्टर समेत एसआई और कांस्टेबल शुक्रवार की सुबह हिरणमगरी थाने पहुंचे, जहां उनहोंने मामले की पूरी जानकारी से अवगत कराया. आरोपी को पकडऩे के लिए वे सादे वेश में उसके घर पहुंचे. आरोपी को पकड़ कर थाने लाने लगे. इसी बीच आरोपी के परिजनों ने पुलिसकर्मियों हमला बोल दिया और उन्हें बुरी पिता गया. यहीं नहीं आरोपी के पिता ने पुलिस पर अपनी कार चढ़ा कर मरने का भी प्रयास किया.

TOPPOPULARRECENT