भाजपा नेता ने CRPF जवान नूर कलीम के साथ की गुंडागर्दी, विडियो हुआ वायरल !

भाजपा नेता ने CRPF जवान नूर कलीम के साथ की गुंडागर्दी, विडियो हुआ वायरल !

बीजेपी शासित उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं की दबंगई की शर्मनाक हरकत सामने आई है। बताया जा रहा है कि सुल्तानपुर के गोसाईगंज थाने के अंतर्गत आने वाले इलाके में सीआरपीएफ के सिपाही के बन रहे घर को बीजेपी के ब्लाक प्रमुख श्रवण मिश्रा ने गुंडों के साथ मिलकर बंदूक की नोक पर ढहा दिया है।

आपको बता दें कि सीआरपीएफ के सिपाही नूर कलीम इस वक्त कश्मीर में तैनात हैं और उनके तीन भाई और भतीजा भी भारतीय सेना में कार्यरत है और देश की सेवा कर रहे हैं। लेकिन जब गांव में उनके घर बनवाने की नौबत आई तो बीजेपी नेता श्रवण मिश्रा ने बंदूक की नोक पर उत्पात मचाते हुए उनके घर को ढहा दिया।

मौके पर मौजूद तीन व्यक्तियों को भाजपा नेता ने धमकी दी कि वह जिंदा उन्हें जमीन में दफन कर देंगे। इस मामले में सुल्तानपुर पुलिस ने भाजपा नेता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जिसकी जानकारी ट्विटर पर देते हुए सुल्तानपुर पुलिस ने ट्वीट कर लिखा है कि SHO गोशाईंगज द्वारा अवगत कराया गया कि उक्त प्रकरण के सम्बन्ध में मु0अ0सं0-408/20 धारा-147/427/504/506भा0द0वि0 पंजीकृत कर विवेचना की जा रही है। जल्द ही गुण दोष के आधार पर निस्तारण किया जायेगा।

इस मामले में कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा- “सुल्तानपुर के नूर कलीम CRPF के सिपाही कश्मीर में तैनात हैं, 3 भतीजे & भाई भी देश सेना में हैं। पर गांव में घर बनवाते समय बीजेपी के ब्लॉक प्रमुख श्रवण मिश्रा ने रायफल की नोंक पर निर्माण ढहा दिया। क्या एक सैनिक के साथ अत्याचार देशद्रोह नहीं है?”

इस ट्वीट के साथ कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि भाजपा नेता हाथ में रायफल लिए वहां मौजूद लोगों को धमकाते हुए नजर आ रहे हैं।

साभार- बोलताहिंदुस्तान

Top Stories