Tuesday , December 12 2017

भाजपा नेता शायना को अश्लील संदेश भेजने वाला गिरफ्तार

मुम्बई। भाजपा की नेता शायना एनसी को अश्लील संदेश भेजने वाले भाजपा के पदाधिकारी जयंतकुमार सिंह उर्फ सिंकू को गिरफ्तार कर लिया है। वह उत्तर प्रदेश के वाराणसी का भाजपा कार्यकर्ता है। उसको पकड़ने पुलिस की टीम वहां गई थी। वहीं शायना के कहा है कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

 

पिछले महीने फैशन डिजाइनर और भाजपा नेता शाइना को भाजपा के इस कार्यकर्ता ने उसके मोबाइल फोन पर उसके अभद्र और अश्लील संदेश भेजे थे। इस सम्बन्ध में शायना ने जयंतकुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस के अनुसार आरोपी ने शुरू में बहन के रूप में सन्देश भेजा था लेकिन बाद में भेजे गए संदेश में उसके स्वर ही बदल गए। भद्दे और आपत्तिजनक संदेशों को लेकर शाइना ने उसको सबक सिखाने का फैसला लिया।

 

 

पुलिस ने सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) अधिनियम के अंतर्गत मामला दर्ज किया था। पुलिस दल उसे पकड़ने के लिए वाराणसी भेजा गया था। शायना ने कहा कि आश्चर्य हो रहा है कि उसने ऐसे गंदे सन्देश भेजे। बहुत से पीड़ित ऐसे भी होते हैं जो शिकायत दर्ज करने की हिम्मत नहीं कर पाते हैं। स मामले में शिकायत दर्ज कराने का उनका उद्देश्य उसे सबक सिखाने के लिए हैं। शायना ने कहा कि वह अपने पिता के एनजीओ के माध्यम से एक हेल्पलाइन से उन महिलाओं की मदद करेगी जिसमें ऐसे मामले होंगे है। इस बीच पुलिस ने कहा है कि उनकी टीम के आरोपी को मुम्बई ला रही है।

TOPPOPULARRECENT