Friday , January 19 2018

भाजपा नेता साक्षी महाराज को मिली जान से मारने की धमकी

उन्नाव: विवादित बयान देकर सुर्ख़ियों में रहने वाले उन्नाव के बीजेपी सांसद साक्षी महाराज को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. अंजान नंबर से फोन करने वाले उन्हें जमकर गालियां भी दीं, फिर कहा चुनाव होते ही उन्हें बम से उड़ा दिया जाएगा. इसको लेकर उन्नाव कोतवाली में शिकायत कराई गई है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जनसत्ता के अनुसार, साक्षी महाराज ने बताया कि शुक्रवार को मेरा मोबाइल फोन मेरे निजी सचिव अशोक के पास था. आज रात करीब 9.11 बजे मेरे मोबाइल फोन पर 240940693 नंबर से फोन आया. फोन करने वाले ने कहा कि 11 मार्च के बाद तुम्हें बम से उड़ा दिया जायेगा.

वहीँ कोतवाली पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. धमकी देने वाले मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाया गया है. इसके अलावा एलआईयू को भी सक्रिय कर दिया गया है.

आपको बता दें कि मुसलमानों के ऊपर विवादित टिप्पणी करने वाले भाजपा नेता साक्षी महाराज ने दो दिन पहले भी मुसलमानों पर एक टिप्पणी की थी, जिसमे उनहोंने कहा था कि मरने के बाद मुसलमानों का भी दाह संस्कार होना चाहिए. यानी शवों को दफनाने की बजाय जलाया जाना चाहिए.

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी साक्षी महाराज को इस तरह से जान से मारने की धमकी मिलती रही हैं. साक्षी महाराज विवादित बयान देते रहते हैं. कुछ समय पहले उन्होंने कहा था, जिसे बीफ खाना हो, वह पाकिस्तान जाकर रह सकता है. इसके अलावा उनहोंने ये भी कहा था कि अगर हम अल्लाहु अकबर बोल सकते हैं तो यूपी के कैबिनेट मंत्री आजम खान जय श्री राम क्यों नहीं बोल सकते?

TOPPOPULARRECENT