Monday , June 18 2018

भाजपा ने अपने बुजुर्गों को कोल्ड स्टोरेज में डाला : वजीरे आला

पटना : वजीरे आला नीतीश कुमार ने कहा है कि भाजपा अपने बुजुर्गों को कोल्ड स्टोरेज में डाल रही है। जिन लोगों ने भाजपा को फर्श से अर्श पर लाया, आज उनकी पूछ नहीं है। भारतीय करल्चर की बात करने वाले लोग अपने बुजुर्गों को इज्ज़त देना नहीं जानते।

जुमा को सहाफ़ियों से बातचीत में सीएम ने कहा कि मुरली मनोहर जोशी व लालकृष्ण आडवाणी की पार्टी में कोई पूछ नहीं है। पहले जब इनको कोई नहीं सुनता था, तो बिहारी बाबू को ले जाते थे। 25 सालों से जिस पार्टी की खिदमत की, आज वही बिहारी बाबू को छोड़ रही है। मतलब निकल गए तो दूध की मक्खी की तरह निकालकर फेंके जा रहे हैं। बिहारी बाबू हमारे शान हैं। हमें उन पर नाज है। मतलब निकलने पर नहीं पहचानना भाजपा की आदत है। अवाम को इनका शोबिया व तवारीख को समझते हुए धोके में नहीं आना चाहिए।

मुलायम सिंह से जुड़े सवाल पर सीएम ने कहा कि जनता परिवार को मुत्तहिद करने की कोशिश कामयाब नहीं हो सकी। वे किस वजह से अलग हुए, कह नहीं सकता। पॉलिसियों को लेकर बिहार इंतिख़ाब में हमारा अज़ीम इत्तिहाद हुआ है। इंतिखाबी सर्वे पर कहा कि लिमिट लोगों से पूछकर लोग तजवीज निकालते हैं, इस पर ज़्यादा गौर नहीं करता। भाजपा ने बिहार इंतिख़ाब को इज्ज़त का सवाल बनाया है और पूरे मुल्क के लोग बिहार आए हैं।

TOPPOPULARRECENT