Monday , December 11 2017

भाजपा ने किया स्वामी का इस्तेमाल : शिवसेना

मुंबई : शिवसेना ने शुक्रवार को भाजपा पर तंज कसते हुए उसके नेता सुब्रह्माण्यम स्वामी के विचारों का हिमायत किया। शिवसेना ने कहा कि नेशनल हेरॉल्ड मामले में गांधी परिवार के खिलाफ ‘इस्तेमाल’ करने के बाद मुख्य आर्थिक सलाहकार के खिलाफ उनके बयान से पार्टी (भाजपा) पल्ला नहीं झाड़ सकती।

शिवसेना का स्वामी के लिए समर्थन ऐसे समय आया है जब मुख्य आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रह्माण्यम को हटाने के मसले पर उनके (स्वामी) और वित्त मंत्री अरुण जेटली के बीच बयानबाजी हो रही है।

शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ में छपे संपादकीय के मुताबिक, ‘हम स्वामी के साथ अपनत्व का भाव रखते हैं क्योंकि हिंदुत्व और भ्रष्टाचार पर अपने रुख की वजह से वह काफी प्रसिद्ध हैं। सोनिया और राहुल गांधी को अवश्य ही उनके दुःस्वप्न आते होंगे। उनकी ही पहल के कारण 2जी स्पेक्ट्रम और नेशनल हेरॉल्ड घोटाला सामने आ सका।

उस दौरान भाजपा ने स्वामी का पूरी तरह इस्तेमाल किया। अब स्वामी अगर अपनी तरह से कोई सच बोल रहे हैं तो भाजपा यह कहकर उस बयान से पल्ला नहीं झाड़ सकती कि यह उनके निजी विचार हैं।’ जेटली पर तंज कसते हुए शिवसेना ने कहा कि वह ‘होशियार और सक्षम’ हो सकते हैं, लेकिन एक वित्त मंत्री एक ही समय में सभी को खुश नहीं रख सकता।

TOPPOPULARRECENT