Sunday , December 17 2017

भाजपा फिरकापरस्त पार्टी है : लालू प्रसाद

भाजपा फिरका वाराना पार्टी है। वह मुल्क में नफरत फैला कर हस्तिनापुर की गद्दी पर काबिज होने के फिराक में है। लेकिन, लालू के जीते जी दंगाई कभी हस्तिनापुर पर कब्जा नहीं हो सकते। ये बातें राजद सरबराह लालू प्रसाद ने ब्लॉक के देदौर ज़ीराअ

भाजपा फिरका वाराना पार्टी है। वह मुल्क में नफरत फैला कर हस्तिनापुर की गद्दी पर काबिज होने के फिराक में है। लेकिन, लालू के जीते जी दंगाई कभी हस्तिनापुर पर कब्जा नहीं हो सकते। ये बातें राजद सरबराह लालू प्रसाद ने ब्लॉक के देदौर ज़ीराअत फॉर्म में इंतिखाबी सभा को खिताब करते हुए कहीं। उन्होंने कहा कि इस महासमर में हमें तय करना होगा कि मुल्क गांधी की स्ट्रीम पर चलेगा या फिर गांधी के कातीलों की।

उन्होंने वोटरों को होशियार रहने की गुजारिश करते हुए कहा कि मुखौटा लगाये पार्टियां आपको ठगने की कोशिश में हैं। आप किसी के झांसे में आने के बजाये एक-एक वोट राजद-कांग्रेस इत्तीहाद के मुश्तरका उम्मीदवार कुणाल सिंह को देकर उन्हें कामयाब बनायें। वजीरे आला नीतीश कुमार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि 17 साल तक फिरका परस्ती ताकतों से गलबहियां कर आज सेकुलर का रात लगा रही हैं।

उन्होंने कहा कि नीतीश का खेल खत्म हो चुका है। अब वे बिन पानी मछली की तरह छटपटा रहे हैं। नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि गोधरा का गुनाह काशी में नहीं धूल सकता। उन्होंने कहा कि हम मोदी का ख्वाब चकनाचूर कर देंगे और मुल्क में सेकुलर हुकूमत बना कर ही दम लेंगे। सदारत मुखिया मिथिलेश यादव ने की।

TOPPOPULARRECENT