Saturday , July 21 2018

भाजपा में रेप से जुड़े 20 नेता, भारतीय जनता पार्टी कहें या बलात्कार जनता पार्टी?- कमलनाथ

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और छिंदवाड़ा से सांसद कमलनाथ ने भाजपा को लेकर एक विवादित बयान दिया है। कमलनाथ का कहना है कि मैंने कहीं पढ़ा था कि भारतीय जनता पार्टी के 20 नेता ऐसे हैं जो बलात्कार से जुड़े हैं। अब इनका नाम भारतीय जनता पार्टी होना चाहिए या बलात्कार जनता पार्टी, ये जनता को सोचना है।

कमलनाथ का ये बयान कठुआ और उन्नाव में नाबालिग लड़कियों से हुए बलात्कार को लेकर आया है। उन्होंने कठुआ और उन्नाव में हुए रेप केस को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है। इन दिनों देश में दोनों ही इलाकों में हुए बलात्कार को लेकर जनता में आक्रोश का माहौल है। कांग्रेस इन दोनों मुद्दों को लेकर जगह-जगह भाजपा के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन कर रही है।

पिछले साल उन्नाव की रहने वाली एक लड़की के साथ भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उसके साथियों ने मिलकर बलात्कार किया। जिसके बाद लड़की दर-बदर न्याय के लिए भटक रही। लेकिन अब सीबीआई ने विधायक को गिरफ्तार कर लिया है और उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

वहीं, कठुआ में जनवरी को आठ साल की लड़की के साथ एक हफ्ते तक मंदिर में बंधक बनाकर 8 लोगों ने उसका रेप किया। जिसमें सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है और इस जुर्म में कई पुलिसवाले भी शामिल हैं।

TOPPOPULARRECENT