Saturday , January 20 2018

भाजपा में शामिल होने की खबरों पर कुमार विश्वास ने ऐसे दिया जवाब

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की खबर को गलत करार दिया है। उन्होंने कई ट्वीट कर इन खबरों पर मजाकिया अंदाज में प्रतिक्रिया दी है। दरअसल, मीडिया में आई रिपोर्ट में कहा गया कि विश्वास यूपी के साहिबाबाद से चुनाव लड़ सकते हैं। इनमें दावा किया गया है कि कुमार विश्वास से भाजपा की बातचीत अंतिम चरण में है और जल्द घोषणा हो सकती है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

हाल ही में विश्वास ने गोवा में पार्टी की ओर से चुनाव अभियान चलाया था। पंजाब के स्टार कम्पैनरों की सूची में भी उनका नाम नहीं है। इसमें अरविंद केजरीवाल के अलावा मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन और भगवनत मान को तो जगह मिली है, लेकिन विश्वास का नाम नहीं है। ऐसे में इन अटकलों को और अधिक बल मिला है।

हालांकि इन सभी अटकलों को विश्वास ने अपने ही अंदाज में खारिज भी किया है। कुमार विश्वास ने इस खबर पर चटखारे लेते हुए कई ट्वीट किए। पहला ट्वीट था। ‘कुमार विश्वास ने कांग्रेस, टीएमसी, एआईएम डीएमके, भाजपा , ए जे पी ज्वाइन किया।’ साथ ही फोटो पोस्ट की जिसमें वह गांधी जी के साथ दिखाई दे रहे हैं।

इस खबर का मजाक उड़ाते हुए उन्होंने एक और ट्वीट किया। सूत्रों के मुताबिक पीएम, टीडीपी ज्वाइन कर रहे हैं। अब उसे भी खबर की तरह चलाओ … अपनी तरह मजाक कर रहा हूँ दोस्तों।

विश्वास के ही एक ट्वीट री-ट्वीट कर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने लिखा – मेरे पास तो खबर है कि यूपी चुनाव के बाद प्रधानमंत्री कांग्रेस में शामिल होने जा रहे हैं। उनकी राहुल गांधी से मुलाकात भी हो चुकी है।

TOPPOPULARRECENT