Tuesday , November 21 2017
Home / Crime / भाजपा रैली में विस्फोट चार घायल

भाजपा रैली में विस्फोट चार घायल

कोलकाता: भाजपा रैली के दौरान आज एक बम फटने से एक महिला और तीन पुरुष घायल हो गए। पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े। भाजपा के केंद्रीय नेता कैलाश विजयवर्गीय को अन्य नेताओं के साथ लाल बाज़ार के दूसरी ओर लौह लेन में गिरफ्तार कर लिया गया।

काउंटर दंगा अनैतिकता पुलिस ने लोगों को तितर-बितर करने के लिए पानी की वर्षा और लाठियों का भी इस्तेमाल किया लेकिन लोगों का सैलाब यूँ ही मौजूद रहा, उसके बाद आंसू गैस का प्रयोग करना पड़ा। भाजपा कार्यकर्ताओं ने तीन बाधाओं को तोड़ डाला.राज्यी अध्यक्ष दिलीप घोष ब्राबोरन रोड पर भीड़ का नेतृत्व कर रहे थे तभी एक बम फट गया।

जिसके बाद तीन जवान और एक महिला सड़क पर पड़े दिखे पुलिस ने तुरंत उन्हें इलाज के लिए पास के एक अस्पताल पहुंचाया लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच हाथापाई जारी रही। पुलिस वालों का एक समूह नई बाधाएं आर रहा था ताकि भीड़ लाल बाज़ार में बढ़ सके लाल बाज़ार लिए मार्च शुरू होने से 45 मिनट पहले 12:15 बजे के करीब भाजपा आदमी एक बस में लाल बाज़ार में घुसने की कोशिश कर रहे थे उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

लाठियों और शेल्ड्स से लैस कोलकाता पुलिस के दो हजार जवानों ने शहर के मध्य में स्थित भाजपा मुख्यालय सील कर दिया था ताकि लाल बाज़ार मार्च के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं वहाँ पहुँच कोशिश को नाकाम किया जा सके।

TOPPOPULARRECENT