Friday , January 19 2018

भाजपा, वाम के साथ काम करने को तैयार

कोलकाता: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने आज कहा कि उनकी पार्टी पश्चिम बंगाल विधानसभा में जनता के हित की खातिर अन्य विपक्षी दलों के साथ काम करने के लिए तैयार है। घोष कि विधानसभा क्षेत्र खड़गे जयपुर से चुने गए हैं कहा कि विपक्ष के रूप में जनता ने हमें यह अधिकार दिया है कि सरकार को सीधे रास्ते पर चलाने जिसके लिए सभी विपक्षी को राष्ट्र काम करना चाहिए और जनता के पक्ष में हम जोर होगा क्योंकि भाजपा को केवल 3 सीटें मिली हैं और हम अपने बलबूते पर भी संघर्ष कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस मंत्रियों के शपथ ग्रहण न केवल भाजपा बल्कि कांग्रेस और माकपा ने भी बहिष्कार किया कि विपक्ष की एकता का प्रतीक है। टीएमसी और बीजेपी में साभाज़ संबंधित लेफ्ट और कांग्रेस के आरोपों को खारिज करते हुए घोष ने कहा आरोप लगाना आसान है लेकिन इसे साबित करना चाहिए।

घोष ने हाल ही में यह रिमार्क करके विवाद पैदा कर दिया ताकि उनकी पार्टी कार किन, आरएसएस के प्रशिक्षित है और केवल हाथों से ही तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बल्लेबाजों (कंधों) को तोड़ देंगे। जिस पर सत्तारूढ़ पार्टी के साथ कांग्रेस और लेफ्ट गंभीर आपत्ति की थी। भाजपा नेता की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए माकपा नेता सज्जन चक्रवर्ती ने कहा कि टीएमसी के साथ सुलह का यह एक रणनीति है।

TOPPOPULARRECENT