Saturday , November 18 2017
Home / Khaas Khabar / भाजपा विधायक संगीत सोम के पिता ने ठेकेदार को बेरहमी से पीटा, नाखून भी खींचे

भाजपा विधायक संगीत सोम के पिता ने ठेकेदार को बेरहमी से पीटा, नाखून भी खींचे

बीजेपी विधायक संगीत सोम के पिता पर आरोप है कि‍ बुधवार की शाम भट्ठे के मुंशी के साथ मि‍लकर उन्‍होंने ठेकेदारी करने वाले एक दलित युवक की पिटाई कर दी। इस दौरान उसके नाखून खींचे गए। हालत बिगड़ने पर आरोपि‍यों ने उसे नहर की पटरी पर फेंक दि‍या और पुलिस से शिकायत करने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित किसी तरह अपने घर पहुंचा।

पुलिस ने सोम के पिता ओमबीर सिंह सहित पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। विधायक ने अपने पिता पर लगे आरोपों को गलत बताया है। संगीत के पिता ओमबीर एक ईंट भट्ठे के मालिक हैं। उनके इस भट्ठे पर एक दलित ठेकेदार लेबर कांट्रेक्टर था। इस लेबर कांट्रेक्टर ने भट्ठे पर कुछ मजदूर भेजे थे जो वहां के कर्मचारियों के खराब व्यवहार के कारण काम छोड़कर चले गए। आरोपों के अनुसार मजदूरों के चले जाने से गुस्साए ओमबीर और उनके साथियों ने बुधवार को लेबर कांट्रेक्टर को बुलाया और फिर उसे बुरी तरह पीटा उसके नाखून तक खींच लिए।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

आरोपियों ने लेबर कांट्रेक्टर को धमकी दी कि अगर उसने पुलिस से शिकायत की तो उसके परिवार को खत्म कर दिया जाएगा। गुरुवार को स्थानीय सपा नेताओं की मदद से पीडि़त ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। घटना पर विधायक संगीत सोम का कहना है कि उनके पिता पर लगाए गए आरोप गलत हैं।उनके अनुसार लेबर कांट्रेक्टर की मुंशी से कहासुनी जरूर हुई थी। सोम ने यह भी कहा कि इस लेबर कांट्रेक्टर ने उनके पिता से मजदूर लाने के लिए चार लाख रुपए एडवांस ले रखे हैं।

COURTSY: politicalfunda

TOPPOPULARRECENT