भाजपा सांसद ने एसएसपी को दी धमकी

भाजपा सांसद ने एसएसपी को दी धमकी
Click for full image

उत्तराखंड में एक बार फिर स्टिंग की सियासत गर्म होती नज़र आ रही है। अब स्टिंग के जाल में उत्तराखंड के बीजेपी सांसद फंसते हुए नज़र आ रहे हैं। हरिद्वार जिले के लंढौरा में जाने से रोकने पर गुस्साये सांसद रमेश पोखरियाल निशंक का वीडियो वॉयरल हो गया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

बीजेपी सांसद ने एसएसपी राजीव स्वरुप से अपनी नाराजगी जता रहे हैं। वीडियो में सांसद एसएसपी को धमकाने के अंदाज में बात कर रहे हैं। देहात के रास्ते से लंढौरा के पास तक पहुंचने में कामयाब रहे सांसद के काफिले को गांव रणसुरा में पुलिस ने घेराबंदी कर रोक लिया था।

एसपी देहात परमेंद्र डोबाल खुद पुलिस फोर्स को नेतृत्व कर रहे थे। सांसद रमेश पोखरियाल निशंक की एसएसपी राजीव स्वरुप से मोबाइल फोन पर बात हुई और रोके जाने पर सांसद ने बेहद नाराजगी जताई थी।

यह सारी बात कैमरे में कैद हो गई और अब वह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।वायरल हुए वीडियो में सांसद यह कहते दिखाई दे रहे हैं कि जिले में चोर, उचक्के और बदमाश खुलेआम घूम रहे हैं और तोड़फोड़ कर रहे हैं। मुझे वो घर देखना है, बस देखना है। आपको पुलिस फोर्स क्या इसलिए ही दी गई है, आप सीएम से बात करें या कुछ करें मुझे वो घर देखना है। अन्यथा वो होगा, जिसकी आपने कल्पना भी नहीं की होगी।सांसद जहां जा रहे थे वहां धारा 144 लगा हुआ है और इसलिए उन्हें वहां जाने से रोका जा रहा है। इस बात पर सांसद भड़क गए और एसएसपी को धमकाने लगे।

Top Stories