भाजपा से इंतिख़ाब लड़ेंगे साधु यादव!

भाजपा से इंतिख़ाब लड़ेंगे साधु यादव!
लोकसभा इंतिख़ाब से पहले लालू यादव भले ही नरेंद्र मोदी के खिलाफ हुंकार भर रहे हों, लेकिन कभी उनके लाडले रहे साधु यादव इंतिख़ाब में मोदी के साथ हो लेने के इंतज़ार में पलक बिछाए हुए हैं। एक न्यूज चैनल से बातचीत में साधु यादव ने कहा कि नरे

लोकसभा इंतिख़ाब से पहले लालू यादव भले ही नरेंद्र मोदी के खिलाफ हुंकार भर रहे हों, लेकिन कभी उनके लाडले रहे साधु यादव इंतिख़ाब में मोदी के साथ हो लेने के इंतज़ार में पलक बिछाए हुए हैं। एक न्यूज चैनल से बातचीत में साधु यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने उन्हें भाजपा से इंतिख़ाब लड़वाने का भरोसा दिया है। साधु का कहना है कि इस सिलसिले में उनकी मोदी से तीन-चार बार बात भी हुई है और वे उनके फैसले का इंतजार कर रहे हैं।
साधु ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने पटना रैली मे यदुवंशियों को साथ लेकर चलने की बात कही थी, इसलिए मैं उनकी बातों पर यकीन कर टिकट का इंतजार कर रहा हूं। उन्होंने आगे कहा कि वह बीजेपी के टिकट पर इंतिख़ाब लड़ते हैं या बीजेपी उन्हें साथियों के टिकट पर इंतिख़ाब लड़वाती है यह सब नरेंद्र मोदी पर मूनहसर है। उन्हें पूरी उम्मीद है कि वो मोदी के सहारे ही इंतिख़ाब लड़ेगें और आखिरी वक़्त तक मोदी के फैसले का इंतजार करेंगे।

मेरे खिलाफ कोई एफआइआर नहीं

साधु यादव की शोबिया को मुद्दा बना कर लालू को घेरने के सवाल पर साधु यादव ने कहा कि उन पर किसी मुजरिमाना मामले का कोई एफआइआर दर्ज नहीं है। अगर, भाजपा कोई मुद्दा बनाती है, तो उसे दस्तावेज दिखाने होंगे।

Top Stories