Sunday , December 17 2017

भाभी ने किया देवर का किस और टूट गई देवर की शादी

लडके की भाभी अपने देवर की शादी से इतनी खुश थी कि उन्होंने उसे किस कर लिया। लेकिन बेचारी भाभी को क्या मालूम था कि इसका अंजाम क्या होगा। यह बात दुल्हन और उसके घरवालों को इतनी नागवार गुजरी कि शादी ही टूट गई। यह मामला जुमेरात की रात अली

लडके की भाभी अपने देवर की शादी से इतनी खुश थी कि उन्होंने उसे किस कर लिया। लेकिन बेचारी भाभी को क्या मालूम था कि इसका अंजाम क्या होगा। यह बात दुल्हन और उसके घरवालों को इतनी नागवार गुजरी कि शादी ही टूट गई। यह मामला जुमेरात की रात अलीगढ में एक शादी की तकरीब का है। शादी के दौरान भाभी अपने देवर की शादी से इतनी खुश थी कि वह खुशी से उछली और उसने दूल्हे को किस कर लिया।

बस इस बात को लेकर दुल्हन और उसके घरवालों में गहरी नाराजगी दिखी। लेकिन इस बात से बेपरवाह भाभी ने देवर को डांस फ्लोर पर खींच लिया और उसके साथ डांस भी किया। इसके बाद तो लडकी के घरवालों के सब्र का बांध टूट गया। इस बात को लेकर दोनों खानदान के बीच तनाज़ा पैदा हो गया, जिसके बाद खैर रोड वाके शादी पार्टी की जगह अखाडे में तब्दील हो गई और वहां आए 500 मेहमान खुद को बचाने के लिए इधर-उधर भागते नजर आए।

लडकी के घरवाले इस कदर नाराज थे कि उन्होंने न सिर्फ बारातियों की पिटाई की बल्कि दूल्हे को यरगमाल भी बना लिया। वाकिया के दौरान वहां मौजूद रहीं अलीगढ की मेयर ने बताया कि, लडके को लडकी के घरवलों ने बंधक बना लिया था। वह उनकी कस्टडी में था। हालांकि यह उनका ज़ाती मामला था लेकिन लडके को छुडाने के लिए उनको दख्लअंदाज़ी करना पडा। हालांकिए मामले को खत्म करने के लिए पुलिस को बुलाया गया था लेकिन दोनों ही खानदान वालों ने एफआईआर नहीं दर्ज करवाने का फैसला किया।

TOPPOPULARRECENT