Saturday , December 16 2017

भाभी साक्षी के लिए रहा बैडलक

नई दिल्ली, 6 जून: आइपीएल मैचों में संट्टेबाजी के इल्ज़ामात में जेल जा चुके बॉलिवुड अदाकार विंदू दारा सिंह ने कहा है कि अब वह जिंदगी में कभी क्रिकेट मैच नहीं देखेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अब वह न तो क्रिकेट से जुड़े किसी शख्स से

नई दिल्ली, 6 जून: आइपीएल मैचों में संट्टेबाजी के इल्ज़ामात में जेल जा चुके बॉलिवुड अदाकार विंदू दारा सिंह ने कहा है कि अब वह जिंदगी में कभी क्रिकेट मैच नहीं देखेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अब वह न तो क्रिकेट से जुड़े किसी शख्स से मिलेंगे और न ही कभी क्रिकेट से जुड़ी कोई बात करेंगे। साथ ही उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी और उनकी बीवी साक्षी का नाम घसीटने पर कहा कि उस दिन मैं तीसरी सफ में बैठा था।

भाभी साक्षी ने मुझे अपने बगल में बैठने के लिए बुलाया। ये उनका बैडलक था। भाभी साक्षी के साथ क्रिकेट को लेकर मेरी कोई बातचीत नहीं हुई। साथ ही उन्होंने धोनी और साक्षी को इस मामले में शामिल नहीं करने की अपील की।

एक न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए विंदू ने कहा कि इस तनाजे के दौरान मीडिया के रोल से उन्हें बहुत तकलीफ पहुंची। मीडिया ने जिस तरह से इसे कवर किया उससे उन्हें और उनके घर वालों को जो तकलीफ हुई वह तो हुई ही, उनकी सबीहा ( Image) को जो नुकसान हुआ उसकी भरपाई नहीं की जा सकती। उन्होंने कहा कि इसके बावजूद किसी मीडिया पर किसी तरह की कानूनी कार्रवाई करने का उनका कोई इरादा नहीं है। उन्होंने कहा कि वह नए सिरे से जिंदगी शुरू करना चाहते हैं।

पुलिस की ओर से लगाए गए इल्ज़ामात के बारे में उन्होंने कहा कि यह मामला कोर्ट में चल रहा है, इसलिए इस बारे में बाहर कुछ कहना मुनासिब नहीं होगा। लेकिन फिर भी उन्होंने इतना जरूर माना कि वह सट्टा लगाते थे और उसमें उन्हें कुछ भी गलत नहीं लगता था।

उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान में करोड़ों लोग सट्टा लगाते हैं। उनका कहना है कि अगर सट्टा लगाना आपको इतना ही गलत लगता है तो शेयर बाजार पर भी बंदिश लगानी चाहिए क्योंकि वहां भी इसी तरह लोग अंदाजे की बुनियाद पर खरीद‍ व फरोख्त करते हैं।

——बशुक्रिया: जागरण

TOPPOPULARRECENT