भारतीयों के लिए छुट्टियां बिताने के अनुभव में नयापन लाएगी स्टर्लिंग!

भारतीयों के लिए छुट्टियां बिताने के अनुभव में नयापन लाएगी स्टर्लिंग!

नई दिल्ली: स्टर्लिंग हॉलिडे रिसॉर्ट्स लिमिटेड ने आज वर्तमान समय के अनुकूल अपने नए ब्रांड को पेश किया। यह पेशकश कंपनी के नए सेवा सिद्धांत पर आधारित हैजिसके तहत अनोखे अनुभवों एवं नई खोज उपलब्ध कराने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। इस नए स्वरूप के साथ ही स्टर्लिंग ने भारत के अग्रणी हॉलिडे ब्रांड बनने की योजना पर भी काम करना शुरु कर दिया है।

स्टर्लिंग द्वारा विभिन्न क्षेत्रों के स्थानीय भोजनकलासंस्कृतिइतिहासप्रकृतिरोमांच आदि के क्षेत्रों में विशेष रूप से चुनिंदा अनुभव तैयार किये जा रहे हैं। कंपनी अपने ग्राहकों को रिसॉर्ट के अंदर और बाहर दोनों स्थानों पर यह सभी पेशकश करेगी। नाइट सफारी एवं प्रकृति के बीच पैदल सैर से लेकर विभिन्न व्यंजनों के असली अनुभव एवं अलग-अलग संस्कृतियों से रूबरू कराए जाने तकस्टर्लिंग अपने मेहमानों को यादगार अनुभव और अनदेखे स्थानों से परिचय कराने के अलग-अलग माध्यम पेश करना चाहती है। एक नए स्टर्लिंग से परिचय कराने के लिए कंपनी एक संपूर्ण मार्केटिंग तथा ब्रांड योजना की शुरुआत कर रही है।

कंपनी की नई ब्रांड पहचान में इस विशेषता और प्रस्ताव की झलक नज़र आती है। इसकी डिज़ाइन जोशीली, आकर्षक एवं समय के अनुकूल है। “स्टर्लिंग” को हाथ की प्राकृतिक लिखावट जैसे फॉन्ट में लिखा गया है और इसके साथ मौजूद है एक गतिशील “स्वर्ल” चिन्ह जो हमें पिनव्हील की याद दिलाता है। यह स्वर्ल गतिशीलता एवं सक्रियता दर्शाता है और एक गति का आभास देता है। ब्रांड लोगो का प्रमुख रंग बैंगनी है, जो काफी अनोखा नज़र आता है और “नई खोज एवं अनुभव” देने वाले ब्रांड प्रॉमिस का संकेत देता है।

स्टर्लिंग का प्रयास ना सिर्फ नए अनुभव एवं अनदेखे स्थानों से रूबरू कराना है बल्कि अपनी पेशकश वाले स्थानों की संख्या को बढ़ाना भी है, ताकि ग्राहकों को नए गंतव्य उपलब्ध कराए जा सकें। नए सेवा सिद्धांत को अपनाते हुए स्टर्लिंग का लक्ष्य सभी स्थानों पर वहां की विशेषज्ञता तैयार करना है।

श्री रमेश रामानाथन, मैनेजिंग डायरेक्टर, स्टर्लिंग हॉलिडे रिसॉर्ट्स लिमिटेड ने कहा, “आज, हम ना सिर्फ स्टर्लिंग के लिए एक नई शुरुआत करने जा रहे हैं, बल्कि भारतीय हॉलिडे मार्केट में एक नया अध्याय भी शुरु कर रहे हैं। हम पिछले कुछ सालों से अपने नए सेवा सिद्धांत और ब्रांड स्टैंडर्ड को विकसित करने के लिए काम कर रहे थे और अब हमारे ग्राहकों को “अलग तरह की छुट्टियां” बिताने की सुविधा देने के लिए तैयार हैं। मैं नए स्टर्लिंग ब्रांड को पेश करते हुए उत्साहित हूं, जो उत्कृष्ट सेवा, अनोखे अनुभवों तथा अपनी शानदार खोजों के लिए पहचाना जाएगा।”

श्री रामानाथन ने कहा, “छुट्टियां हमारी जीवनशैली का एक अभिन्न अंग बन चुकी हैं। स्टर्लिंग में हम इस नए भारत का हिस्सा बनना चाहते हैं, जो नए अनुभव हासिल करना चाहता है। यहां के लोग छुट्टियां बिताने के दौरान जो देखा और महसूस किया उसका एक हिस्सा साथ ले जाना चाहते हैं। साथ ही हर बार एक अनदेखी जगह से रूबरू होना चाहते हैं।”

Top Stories